Gori Nagori Dance Video : राजस्थान की शकीरा ने घाघरे में किया जबरदस्त डांस, मूव्स देख सब हुए मदहोश

Gori Nagori Dance Video : राजस्थान की शकीरा कहलाई जाने वाली गोरी नागोरी इन दिनों ऐसे धूम मचा रही है कि लोग उनकी अदाओं में मदहोश हो रहे हैं.

Gori Nagori Dance: राजस्थान की शकीरा कहलाई जाने वाली गोरी नागोरी इन दिनों ऐसे धूम मचा रही है कि लोग उनकी अदाओं में मदहोश हो रहे हैं. बिग बॉस से बाहर आने के बाद गोरी नागोरी इस कदर वायरल हो रही है कि लोग उन्हें देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पहचानने लगे है. गोरी नागोरी अपना घाघरा चोली पहनकर इस तरह का पावरफुल और सॉलिड परफॉर्मेंस देती है कि उनके तकड़ते भड़कते डांस को देख पूरा स्टेज हील जाता है. साथ ही पूरे स्टेज पर तबाही मच जाती है.

एक बार फिर गोरी नागोरी का एक ऐसा तबाही मचाने वाला डांस वायरल हो रहा है. जिसमें वह काले कलर की घाघरा चोली पहनकर ऐसे सेक्सी मूव दिखा रही हैं कि सबका ध्यान उनकी कमर पर ही आ रहा है.

Gori Nagori ने गोरे बदन से किया सबको हक्का बक्का

गोरी नागोरी इस बार ऐसे सेक्सी मूव करती दिख रहीं है कि गोरी नागोरी अपने घाघरे में इस कदर सेक्सी और हॉट अदा दिखा रहीं है की लोग उनकी अदाओं में खूब घूम रहें है. इस वीडियो को TPZ Haryanvi नाम के एक यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर अब तक 11M views आ गए है. साथ ही साथ इसपर कई लोग गोरी नागोरी के लिए जमकर तारीफ भरे कमेंट कर रही है. लोग गोरी के इस डांस को खूब पसंद कर रहें है और बार बार देखना पसंद कर रहें है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles