Home मनोरंजन डांसर Gori Nagori ने किया कमरतोड़ डांस, मच गया पब्लिक में गर्दा,...

डांसर Gori Nagori ने किया कमरतोड़ डांस, मच गया पब्लिक में गर्दा, देखें वीडियो

Gori Nagori : राजस्थान की शकीरा यानी की गोरी नागोरी इन दिनों अपने डांस को लेकर हर जुबान पर चढ़ी हुई है.

Gori Nagori : राजस्थान की शकीरा यानी की गोरी नागोरी इन दिनों अपने डांस को लेकर हर जुबान पर चढ़ी हुई है. जो कोई भी एक बार गोरी नागोरी का डांस देख लेता है वो बार बार गोरी के नखरे और लटके झटके देखना चाहता है. गोरी की नखरिली अदा और कातिल ठुमको का हर कोई दीवाना है.

आज गोरी नागोरी दुबई तक में जानी और पहचानी जाती है. यहां तक की अपने सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव रहती है. आए दिन वो नए नए वीडियो और रील बनाकर सबको अपना और बड़ा फैन बना लेती है.

Gori का हर एक डांस इतना नशीला और मस्ती भरा होता है की सभी नौजवान क्या बुजुर्ग भी जोश से नाचने पर मजबूर हो जाते है. यहां तक की बुजुर्ग तो गोरी नागोरी के डांस को इतना पसंद करते है कि लोग उनकी जवानी की चर्चा करते रहते है. बूढ़ों तक को गोरी नागोरी का डांस देख जवानी के दिन याद आ जाते है.

अबकी बार गोरी नागोरी का नारंगी ब्लाउज और घाघरे में डांस वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं इस डांस में वो ऐसे ऐसे डांस स्टेप और मूव्स कर रही है कि लोग उन्हें देख कर खून शोर भी मचाते दिख रहे है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version