बदन पर पानी डाल Dancer Rachna Tiwari ने दिखाई हॉट अदा, भीड़ हुई बेकाबू

Rachna Tiwari: इस खबर में हम बात करेंगे हरियाणवी जगत की, अब सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों का क्रेज कम और हरियाणवी डांसर का क्रेज ज्यादा दिख रहा है. लोग अब बॉलीवुड अभिनेत्री को देखना पसंद कम और हरियाणवी डांसर के डांस को देखना ज्यादा पसंद कर रहे ही. वैसे तो हरियाणवी इंडस्ट्री में ऐसी कई डांसर मौजूद है, जो अपने हुस्न और अपनी अदा के जलवे बिखेरती रहती है. चाहे सपना चौधरी हो, सुनीता बेबी हो, गोरी नागोरी हो या फिर रचना तिवारी. हर एक डांसर अपने डांस के जरिए लोगों की दिलों को लूट रहीं है.

फिलहाल इस खबर में हम बात कर रहें है हुस्न का जादू और अपने कातिल अंदाज से सबक मदहोश करने वाली डांसर रचना तिवारी की. अबकी बार रचना तिवारी का एक ऐसा हॉट और सेक्सी डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके भी पसीने निकल आएंगे.

वायरल वीडियो में Rachna Tiwari स्टेज पर भीड़ के साथ फुल हॉट डांस स्टेप करती दिख रही है. हैरान करने वाली बात तो ये है कि रचना को डांस करते करते इस कदर जवानी चढ़ गई कि उन्होंने अपने बदन को पानी से गीला तक कर डाला.

गीले सूट में लगी रचना हॉट

दोस्तों रचना तिवारी का गीले सूट वाला वीडियो इस कदर सोशल मीडिया पर छा रहा है कि इसपर अब तक 4.7M व्यू आ चुके है. इस वीडियो में रचना तिवारी ने इतना सेक्सी और हॉट स्टेप वाला डांस किया है कि लोगों को देख जवानी चढ़ गई. यहां तक की डांस ले दौरान उनके हाथ में एक पानी की बोतल दिखाई दे रहे है. उसी पानी की बोतल को वो अपने ऊपर डाल लेती है. ये देख आस पास मौजूद पब्लिक भी फुल जोश में आ जाती है और स्टेज पर चढ़कर रचना तिवारी के साथ ठुमके लगाने लगती है.

Rachna Tiwari के इस डांस को लोग खूब एंजॉय करते दिख रहा है. यहां तक की सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग बार बार देखना पसंद कर रहे है.

अब देश-दुनिया की तमाम खबरें हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए vidhannews.in को फॉलो करें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles