Deepika & Shoaib Ibrahim : मॉम-टू-बी Deepika Kakkar ने पति शोएब इब्राहिम के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की

Deepika & Shoaib Ibrahim: दीपिका कक्कड़, जो पति शोएब इब्राहिम के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में दिल को पिघलाने वाली एक प्यारी तस्वीर साझा की। दिल को छू लेने वाली पोस्ट में, कक्कड़ ने इब्राहिम के लिए अपने प्यार का इजहार किया, इस विशेष चरण के दौरान उसके जीवन में आने वाली खुशी के बारे में भी बताया।

हार्ट-टचिंग पिक्स!

तस्वीर में, दीपिका प्यार से शोएब इब्राहिम के गाल को खींचती हुई और मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर को उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है। तस्वीर के साथ, अभिनेत्री ने एक दिल को छू लेने वाला कैप्शन लिखा, जिसमें लिखा था, “तू है तो बीमार ठीक हो।” दीपिका इंडिगो कलर का सलवार कुर्ता पहने नजर आ रही हैं जिसे उन्होंने ग्रीन कलर के दुपट्टे के साथ पेयर किया है और शोएब ने लाइट ब्लू कलर की शर्ट पहनी हुई है।

दूसरी ओर, अजूनी अभिनेता ने अपनी पत्नी की तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह अपने पूर्ण विकसित बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उसके चेहरे पर चमक बेमिसाल है और वह निश्चित रूप से बेहद खूबसूरत लग रही है।

लोकप्रिय टेलीविजन शो में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली दीपिका कक्कड़ ने साल 2018 में साथी अभिनेता शोएब इब्राहिम के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। उनके सोशल मीडिया पोस्ट हमेशा प्यार और स्नेह से भरे रहे हैं।

दीपिका कक्कड़ हैं प्रेग्नेंट!

इस साल की शुरुआत में दीपिका कक्कड़ के गर्भवती होने की खबर ने उनके प्रशंसकों को बहुत खुशी दी, जो इस जोड़े के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कपल ने इंस्टाग्राम पर एक संयुक्त बयान के माध्यम से इसकी घोषणा की। उन्होंने साझा किया कि वे ‘जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं’ और प्रशंसकों से अपने ‘छोटे बच्चे’ को आशीर्वाद देने के लिए कहा।

“आभार, खुशी, उत्साह और साथ ही घबराहट से भरे हमारे दिलों के साथ इस खबर को आप सभी के साथ साझा करना हमारी जिंदगी का ये सबसे खूबसूरत चरण है … हाँ हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं !! जल्द ही पितृत्व को गले लगाने जा रहे हैं, “बयान पढ़ा गया। बयान के साथ, दीपिका और सोहेब ने एक तस्वीर भी साझा की जिसमें वे सफेद रंग में जुड़वाँ दिखाई दे रहे थे। जबकि उनकी पीठ कैमरे की ओर थी, दोनों अभिनेताओं को टोपी पहने हुए देखा गया था ‘ इन पर मॉम टू बी’ और ‘डैड टू बी’ लिखा हुआ है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles