Tejasswi Prakash के पिता ने करण कुंद्रा से फैमिली फोटो में शामिल होने के लिए कहा?

Karan Kundra & Tejasswi Prakash: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टीवी के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। वे अपनी दिलचस्प केमिस्ट्री से प्रशंसकों को पूरी तरह से प्रभावित करने में कभी नहीं चूकते। काम के इतना बिजी होने के बावजूद, दोनों अक्सर एक-दूसरे के लिए समय निकालते हैं और डिनर डेट के लिए बाहर जाते हैं। शनिवार की रात भी, करण तेजस्वी, उसके भाई और उसके माता-पिता के साथ खाने में शामिल हुए। वहा उन्होंने एक फैमिली पिक भी क्लिक करवाई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

फोटो हो रही वायरल!

यह तस्वीर अब पूरे सोशल मीडिया पर है और ‘तेजरन’ के प्रशंसकों का दिल जीत रही है। इसे अपने-अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए करण और तेजस्वी के फैन्स उनकी शादी का ऐलान कर रहे हैं। “उनके जीवन भर की खुशी और प्यार को प्रकट करना। हो सकता है कि वे हर दिन करीब आते रहें। आशा है कि उनके सभी प्रोजेक्ट अच्छा करेंगे और सभी रिकॉर्ड तोड़ेंगे। ईश्वर करें कि उनका एक दूसरे के प्रति प्यार हमेशा बढ़ता रहे और जल्दी ही वः शादी के बंधन में बंधे! भगवान उन्हें आशीर्वाद दे,” प्रशंसकों में से एक ने लिखा।

 

बिग बॉस 15 के घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को एक-दूसरे से प्यार हो गया। उन्हें अक्सर एक साथ देखा जाता है और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते हैं। पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान, करण ने तेजरान को सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी में से एक होने के बारे में बात की और कहा, “मुझे लगता है कि तेजू ने कुछ बहुत प्यारी बात कही थी। उसने कहा कि यह ‘सबसे अपूर्ण पूर्ण प्रेम कहानी’ है। मुझे लगता है कि हम दो बहुत मजबूत दिमाग वाले व्यक्ति हैं। हमारी अपनी राय है और ऐसा नहीं है कि आपको हमेशा एक ही दिशा या एक ही राय में रहना है। एक-दूसरे के लिए काफी प्यार और सम्मान है। कोई अहंकार नहीं है। यह हमें बहुत वास्तविक बनाता है।”

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut ने किया सिद्धार्थ- कियारा को प्रेज़, कहीं ये बात

करन & Tejasswi Prakash वर्कफ्रोंट

इस बीच, वर्कफ्रोंट की बात करे तो, करण कुंद्रा वर्तमान में ‘तेरे इश्क में घायल’ में दिखाई दे रहे हैं, जिसमें रीम शेख और गशमीर महाजनी भी प्रमुख भूमिका में हैं। वहीं तेजस्वी फिलहाल नागिन 6 में नजर आ रही हैं।

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles