Home मनोरंजन होने वाली मां Disha Parmar लाल स्विमवीयर में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट...

होने वाली मां Disha Parmar लाल स्विमवीयर में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं!

Disha Parmar Flaunting Her Baby Bump In Red Swimwear
Disha Parmar Flaunting Her Baby Bump In Red Swimwear

Disha Parmar Flaunting Her Baby Bump In Red Swimwear: होने वाली माँ दिशा परमार सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। गुरुवार को, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर डाली, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। पूल के किनारे बैठते समय दिशा ने लाल रंग का स्विमवियर पहना हुआ था। अपनी तस्वीर के कैप्शन में दिशा ने लिखा, “एक बार में एक छींटा!”

देखे एक्ट्रेस की पोस्ट

यह तस्वीर दिशा की गायक-पति राहुल वैद्य के साथ हालिया छुट्टियों की है। बुधवार को भी, बड़े अच्छे लगते है की अभिनेत्री ने अपनी छुट्टियों से तस्वीरों की एक सीरीज साझा की, जिसमें वह समुद्र के किनारे पोज देती नजर आई।

दिशा परमार ने 2021 में गायक राहुल वैद्य से शादी की और अब वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। इस साल मई में इस जोड़े ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की जब उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ खुश तस्वीरें साझा कीं, जिसमें दिशा अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आई, जबकि राहुल के हाथ में एक स्लेट थी, जिस पर ‘मम्मी और डैडी’ लिखा था। “होने वाले मम्मी, डैडी और बच्चे की ओर से नमस्ते!!,” पोस्ट का कैप्शन पढ़ा।

डिलीवरी के बाद भी काम जारी रखेंगी दिशा

न्यूज 18 शोशा के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, दिशा, जो वर्तमान में बड़े अच्छे लगते हैं 3 में नजर आ रही हैं, ने पुष्टि की कि वह अपनी डिलीवरी के बाद काम नहीं छोड़ेंगी। “मैं अपनी शादी के 20 दिन बाद सेट पर थी इसलिए मुझे लगता है कि इतनी जल्दी तो कोई भी नहीं आता है। इसमें कोई सवाल नहीं है कि मैं अपनी गर्भावस्था के बाद काम करूंगी या नहीं। बेशक, मैं काम करूंगा. मेरी नौकरी और निजी जिंदगी दो अलग चीजें हैं। मैं निश्चित रूप से प्रसव, ठीक होने और आकार में वापस आने के लिए ब्रेक लूंगी और मैं अपने बच्चे के साथ समय बिताऊंगी लेकिन साथ ही, मैं काम पर वापस जाना पसंद करूंगी और लोगों को इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version