Home मनोरंजन Shilpa Shetty के पति Raj Kundra जेल में बिताए गए समय पर...

Shilpa Shetty के पति Raj Kundra जेल में बिताए गए समय पर आधारित अपनी बायोपिक में हीरो की भूमिका निभाएंगे?

Raj Kundra To Make His Biopic
Raj Kundra To Make His Biopic

Raj Kundra To Make His Biopic: शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा जल्द ही अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर सकते हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो पोर्नोग्राफी मामले में 2021 में कुंद्रा के 63 दिनों के जेल अनुभव पर आधारित एक फिल्म जल्द ही बनाई जाएगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में राज कुंद्रा खुद अभिनय करेंगे।

एंटरटेनमेंट पोर्टल के हवाले से एक सूत्र ने दावा किया, “यह फिल्म सबसे अधिक भीड़भाड़ वाली जेल – आर्थर रोड जेल में अपने कार्यकाल के दौरान राज कुंद्रा द्वारा अनुभव की गई सभी चीजों का विवरण प्रस्तुत करेगी।” सूत्र ने कहा, “निर्देशक का नाम अभी गुप्त रखा गया है, लेकिन राज कुंद्रा प्रोडक्शन से लेकर स्क्रिप्ट तक सभी पहलुओं में रचनात्मक रूप से शामिल होंगे।” हालाँकि, यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि राज कुंद्रा ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

बता दें, राज कुंद्रा को मोबाइल एप्लिकेशन पर अश्लील फिल्में बनाने और अपलोड करने के आरोप में जुलाई 2021 में गिरफ्तार किया गया था। करीब दो महीने बाद उन्हें जमानत मिल गई।

राज कुंद्रा ने लिखा था केंद्रीय जांच ब्यूरो को पत्र

बाद में 2022 में, कुंद्रा ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को पत्र लिखकर दावा किया कि वह निर्दोष हैं और आरोप लगाया कि यह सब एक व्यवसायी का ‘व्यक्तिगत प्रतिशोध’ था, जिसने पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर उन्हें गिरफ्तार कराया। कुंद्रा ने केंद्रीय एजेंसी से मामले की जांच करने का भी अनुरोध किया था और आगे दावा किया था कि उन्हें मुंबई अपराध शाखा के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा फंसाया गया था।

“मैं एक वर्ष तक मौन में रहा हूँ, मीडिया ट्रायल से परेशान होकर उन्हें आर्थर रोड जेल में 63 दिन बिताने पड़े। मैं अदालतों से न्याय चाहता हूं, जो मुझे पता है कि मुझे मिलेगा, और मैं विनम्रतापूर्वक इन अधिकारियों के खिलाफ जांच का अनुरोध करता हूं,” मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने अपने पत्र में लिखा था।

दिसंबर 2022 में सुप्रीम कोर्ट ने मामले के सिलसिले में राज कुंद्रा, पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा को अग्रिम जमानत दे दी थी। शीर्ष अदालत का फैसला बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा मामले में गिरफ्तारी से पहले सुरक्षा के लिए कुंद्रा की याचिका खारिज करने के बाद आया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version