Fukre 3 Poster Out : निर्माताओं ने ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी और अन्य के अनोखे नए लुक को रीवील किया

Fukre 3 Poster Out : फुकरे बॉलीवुड की सबसे सफल और पसंदीदा कॉमेडी फ्रेंचाइजी में से एक है। पहली किस्त 2013 में रिलीज़ हुई थी और इसमें कलाकारों की टोली थी; कमजोर शुरुआत के बावजूद यह स्लीपर हिट साबित हुई। इसका सीक्वल फुकरे रिटर्न्स 2016 में रिलीज हुआ था और उतना ही सफल रहा था। अब, निर्माता इसकी तीसरी किस्त फुकरे 3 लेकर आए हैं।

फुकरे 3 के कैरेक्टर पोस्टर आउट!

4 सितंबर को, फुकरे 3 के निर्माताओं ने इंटरनेट पर कई विचित्र और मजेदार चरित्र पोस्टर जारी किए। इनमें पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट और मनजोत सिंह अलग-अलग अवतार में थे। ऋचा के किरदार (भोली पंजाबन) को खुद का एक आदमकद कार्डबोर्ड कटआउट पकड़े देखा जा सकता है, क्योंकि वह एक राजनेता की भूमिका निभा रही होगी। वरुण का पहला लुक सबसे प्रफुल्लित करने वाला है क्योंकि उन्होंने लंबी नाक वाले मोर की तरह कपड़े पहने हैं।

यह भी पढ़ें : Entertainment News : स्टारकिड्स को टक्कर दे रहीं टीवी एक्ट्रेस, 22 की उम्र में खरीदा आलीशान घर, कारें और बहुत कुछ

Fukre 3 Poster Out

Fukre 3 के बारे में

फुकरे 3 में अली फज़ल को छोड़कर पिछली किस्तों के सभी कलाकार हैं। यह मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित, विपुल विग द्वारा लिखित और एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तहत फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित है। फुकरे 3 सिनेमाघरों में 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है। पहले इसे 1 दिसंबर को रिलीज किया जाना था। इसके पोस्टपोन होने की खबर प्रभास स्टारर सालार के पोस्टपोन होने के बाद आई थी।

इससे पहले, एक उद्योग सूत्र ने विशेष रूप से पिंकविला को बताया, “सालार भारत से उभरने वाली बड़ी फिल्मों में एक प्रमुख स्थान रखता है, और निर्माता प्रशंसकों और फिल्म देखने वालों की उच्च उम्मीदों को पूरा करने के लिए दृढ़ हैं। दुर्भाग्य से, फिल्म अभी तक तैयार नहीं है और अतिरिक्त समय की आवश्यकता है पोस्ट-प्रोडक्शन के लिए। निर्माता एक नई तारीख तय करेंगे और जल्द ही आधिकारिक घोषणा करेंगे।” फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर शाहरुख खान की जवान के प्रिंट के साथ संलग्न किया जाएगा जो 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। दूसरी ओर, त्रिपाठी को आखिरी बार अक्षय कुमार और यामी गौतम के साथ ओएमजी 2 में देखा गया था। मनजोत सिंह की आखिरी फिल्म आयुष्मान थी खुराना स्टारर ड्रीम गर्ल 2. दोनों फिल्में कमर्शियल हिट साबित हुई हैं।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles