Home मनोरंजन फैंस ने Kartik Aaryan से पूछा कि क्या उन्हें अपना सच्चा प्यार...

फैंस ने Kartik Aaryan से पूछा कि क्या उन्हें अपना सच्चा प्यार मिल गया है?

Kartik Aaryan True Love
Kartik Aaryan True Love

Kartik Aaryan True Love: कार्तिक आर्यन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह बीटाउन के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में से एक हैं। अपने प्रशंसनीय अभिनय टैलेंट के अलावा, वह अपने आकर्षण, बुद्धि और संवेदनशीलता के लिए भी जाने जाते हैं। जैसा कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म सत्यप्रेम की कथा के लिए तैयार किया, अभिनेता ने हाल ही में ट्विटर पर एएमए सेशन आयोजित किया। वह #AskKartik सेशन में अपने प्रशंसकों से जुड़े।

यह भी पढ़े: Adipurush Dialogue Change: देवदत्त नागे के रोल को लेकर आदिपुरुष के मेकर्स का बड़ा फैसला, जल्द ही सिनेमाघरों में..

सत्र के दौरान, उनके प्रशंसकों में से एक ने पूछा “एक ही बात पूछना चाहते हैं क्या आपने अभी तक सच्चा प्यार पाया है?”। कार्तिक ने उसी पर प्रतिक्रिया दी। प्यार में खुद को बदकिस्मत बताते हुए उन्होंने कबूल किया, “मुझे लगा कि मैं प्यार में बदकिस्मत हूं। #AskKartik”

एक और फैन ने पूछा, ‘आप अरेंज्ड मैरिज करेंगे या लव मैरिज? माला आंटी के पास रिश्ते तो बहुत आते होंगे लोल’। उनका एक मजाकिया जवाब था, “प्रेम द्वारा तय की गई शादी!!! रिश्ते तो आते हैं… डेली।”

सत्यप्रेम की कथा इस दिन होगी रिलीज

सत्यप्रेम की कथा की बात करें तो, फिल्म कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के बीच दूसरे सहयोग को चिह्नित करती है। दोनों को पिछले साल भूल भुलैया 2 में भी एक साथ देखा गया था, जिसे सभी ने व्यापक रूप से सराहा था, दोनों के अलावा, सत्यप्रेम की कथा में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निरमीते सावंत और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिका में हैं।

सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग पूरी करने के बाद पिछले महीने कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखा था। “एक फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है, एक यात्रा जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी, एक ऐसा अनुभव जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी। सबसे भावुक कलाकारों और चालक दल के साथ काम करने का सौभाग्य, जिन्होंने हमारी फिल्म में अपना दिल और आत्मा लगाई है। मैंने इस यात्रा में नए दोस्त बनाए हैं जिन्हें मैं हमेशा के लिए प्यार और महत्व दूंगी।”

सत्यप्रेम की कथा 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version