Faruk Kabir Controversy: फ़िल्म डायरेक्टर ने बीवी को बताया बेटी चोर, लिखा दी F.I.R., कहानी नहीं हकीकत है…

Faruk Kabir Controversy: फिल्म डायरेक्टर फारूक कबीर ने उज्बेकिस्तान की सनम से शादी की थी। पिछले साल दिसंबर में कपल ने एक बेटी को जन्म दिया है।

Faruk Kabir Controversy: बॉलीवुड फिल्म हो या टीवी सीरियल के डेली सोप, पति-पत्नी की लाइफ में बच्चे कहानी का अध्याय लिखते हैं। कई बार तो बच्चों को लेकर हस्बैंड और वाइफ में तकरार भी दिखाई जाती है। या कहानी कुछ यूं होती है, पति और पत्नी का तलाक हो गया और बच्चे की कस्टडी के लिए पुलिस-कचहरी के चक्कर काट रहें हैं। मशहूर फिल्म डायरेक्टर फारुक कबीर के साथ भी कुछ यही कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है। फारूक कबीर ने अपनी ही पत्नी पर अपनी बेटी को चोरी करने का आरोप लगाया है। फारूक ने अपनी पत्नी के खिलाफ फिर तक दर्ज करवा दी है। यह कोई डेली सोप की कहानी नहीं है बल्कि हकीकत है। आईए जानते हैं इस रियल लाइफ स्टोरी में एक नवजात बच्ची कैसे माता-पिता के अलग होने की वजह बन गई है…

 ‘खुदा हाफिज’ के डायरेक्टर हैं फारूक कबीर 

यह मशहूर डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि फिल्म खुदा हाफिज के डायरेक्टर फारूक कबीर हैं। इन दिनों फिल्म डायरेक्टर फारूक कबीर की रियल लाइफ कहानी टीवी शो के डेली सोप की तरह चल रही है। जिसकी वजह से फारूक कबीर लोगों के लिए कंट्रोवर्सी बने हुए हैं। फारूक कभी अपनी खुद की ही पत्नी से अपनी बेटी के लिए जंग लड़ रहे हैं। क्योंकि उनकी पत्नी बेटी को उज्बेकिस्तान की नागरिकता दिलाना चाहती हैं क्योंकि वो खुद भी वहीं की रहने वाली हैं।

उज्बेकिस्तान की सनम से की थी शादी 

फारुक की पत्नी सनम उज्बेकिस्तान से हैं। पिछले साल ही उज्बेकिस्तान में दोनों ने शादी रचाई थी, जिसके बाद से सनम अपने डायरेक्टर पति के साथ भारत में ही रह रही हैं, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि अचानक उनकी शादी में कुछ परेशानियां होने लगीं। फारूक कबीर के मुताबिक बेटी को लेकर दोनों के बीच में झगड़ा होने लगे।

बेटी की नागरिकता की लड़ाई

फिल्म डायरेक्टर फारूक कबीर ने उज्बेकिस्तान की रहने वाली सनम से शादी की थी। सनम के पास अब दोनों देशों की नागरिकता है। पिछले साल दिसंबर में इस कपल ने एक बेटी को जन्म दिया है। अब दोनो पेरेंट्स के बीच बेटी को लेकर विवाद शुरू हो गया। सनम चाहती हैं कि उनकी बेटी को उज्बेकिस्तान की नागरिकता मिले, जबकि फारूक कबीर को यह मंजूर नहीं है।

फारूक ने पत्नी को बताया बेटी चोर

21 दिसंबर को फिल्म डायरेक्टर फारूक कबीर ने अपनी पत्नी और सास के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर लिखवाई है। जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी पत्नी ने उनकी बेटी को चोरी कर लिया है। पत्नी सनम और उनके ससुर ने हस्तपाल से बेटी का बर्थ सर्टिफिकेट भी चोरी कर लिया है। फिल्म डायरेक्टर का आरोप है की उनकी पत्नी उनकी नवजात बेटी को चोरी कर विदेश भागने वाली हैं। जिसके बाद अब पुलिस ने उनकी बीवी और सास को अमृतसर से गिरफ्तार भी कर लिया है।

फारूक कबीर ने मांगी बेटी की कस्टडी

डायरेक्टर फारुक कबीर ने अब बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर कर अपनी बेटी के साथ रहने की अनुमति मांगी है। वहीं, वर्सोवा पुलिस ने कोर्ट को कहा था कि उन्होंने इस मामले के बारे में विदेशी क्षेत्रीय पंजीकरण कार्यालय को इन्फॉर्म कर दिया है। इसके बाद कोर्ट ने पुलिस को सभी जरूरी कदम उठाने का आर्डर दिया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles