Fever FM: रेडियो सुनने वालों के लिए बुरी खबर, अब नहीं सुन पाएंगे Fever FM

Fever FM: फीवर एफएम बॉलीवुड के नए और पुराने गानों के सुनने के शौकीन श्रोताओं लिए बनाया गया एफएम स्टेशन है। अब Fever FM स्टेशन जल्द ही बन्द होने वाला है।

Fever FM: अगर आप भी रेडियो सुनने के शौकीन है तो आपने फीवर एफएम जरुर सुना होगा। यह रेडियो की 104 फ्रीक्वेंसी पर ट्यून होता है। फीवर एफएम बॉलीवुड के नए और पुराने गानों के सुनने के शौकीन श्रोताओं लिए बनाया गया एफएम स्टेशन है। इसमें आरजे आपको आपकी पसंद की फरमाइश के गाने भी सुनाते हैं। अगर आप भी फीवर एफएम सुनते हैं तो ये आपके लिए बुरी खबर है। अब Fever FM स्टेशन जल्द ही बन्द होने वाला है।

बंद हो हो रहा Fever FM

एचटी मीडिया ग्रुप ने ‘फीवर एफएम’ FM रेडियो स्टेशन को बंद करने का निर्णय लिया है। ऑडियो बिजनेस के सीईओ रमेश मेनन ने इस सूचना को सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से दी है। फीवर एफएम को मीडिया इंडस्ट्री में आ रहे बदलावों की वजह से बंद किया जा रहा है। दरअसल, मनोरंजन के बदलते ट्रैक के चलते अब फीवर एफएम को श्रोता नही मिल पा रहे हैं।

रमेश मेनन ने टीम को किया धन्यवाद

Fever FM को बंद करने की जानकारी देते हुए रमेश मेनन ने कहा है, “हमने अपने स्टेशन को बंद करने का यह कठिन निर्णय लिया है। यह निर्णय काफी विचार-विमर्श के बाद लिया गया है। यह मीडिया इंडस्ट्री में उभरते रुझानों की वजह से है। मैनेजमेंट अब रेडियो जॉकी, ऐडवर्टाइजर्स, पार्टनर्स, एम्प्लॉयीज और लिसनर्स के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहता है। जिन्होंने इस स्टेशन का निर्माण किया और इसकी यात्रा में इसका समर्थन किया। आपकी निष्ठा और योगदान ने स्टेशन को संचालित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।”

मार्केटिंग प्रेजिडेंट में जताई निराशा

इस फैसले पर निराशा जताते हुए फीवर एफएम की मार्केटिंग की प्रेजिडेंट मोनालिसा मंडल ने कहा है, “इस कंपनी के साथ चार साल से अधिक समय के बाद अब इस तरह से अलग होना बेहद दुखद है। यह जानते हुए कि एक महत्वपूर्ण अध्याय समाप्त हो रहा है, लिहाजा इस खबर से काफी दुखी हूं।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles