Home मनोरंजन फुकरे 3 स्टार Pulkit Samrat अचानक सिनेमाघरों में पहुंचे; प्रशंसक प्यार बरसा...

फुकरे 3 स्टार Pulkit Samrat अचानक सिनेमाघरों में पहुंचे; प्रशंसक प्यार बरसा रहे हैं

Pulkit Samrat

बॉलीवुड अभिनेता Pulkit Samrat अपनी कॉमेडी फिल्म फुकरे 3 का प्रमोशन कर रहे हैं। 28 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म का सकारात्मक समीक्षाओं और हाउसफुल थिएटरों के साथ स्वागत किया गया। सिनेप्रेमियों ने इसे पैसा वसूल मनोरंजन भी कहा। हाल ही में, अभिनेता ने मुंबई के एक थिएटर में पहुंचकर अपने प्रशंसकों को एक सुखद आश्चर्य देने का फैसला किया।

Pulkit Samrat
Pulkit Samrat

Pulkit Samrat ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि वह उनसे मिलने के लिए थिएटर पहुंचे

कोई भी प्रशंसक और प्रशंसक अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी को अपनी आंखों के सामने देखकर खुशी से झूम उठेगा। अभिनेता पुलकित सम्राट के कई शुभचिंतकों के साथ यही हुआ। हाल ही में, अभिनेता को अपने उत्साहित प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया, जिनसे अभिनेता अचानक मिलने पहुंचे। वीडियो में, वीरे की वेडिंग अभिनेता को अपनी महिला प्रशंसकों से अभिभूत देखा गया, जिन्होंने अभिनेता पर प्यार बरसाया। उन्हें भीड़ के साथ सेल्फी क्लिक करते भी देखा गया। उनकी उपस्थिति पर जबरदस्त प्रतिक्रिया अद्भुत है। सिर्फ महिलाएं ही नहीं, पुरुष भी अभिनेता की एक झलक पाने के लिए इंतजार कर रहे थे। उनके एक प्रशंसक ने उनसे एक चुंबन देने का भी अनुरोध किया जिसे अभिनेता ने प्यार से स्वीकार कर लिया। उनके साथ कुछ मिनट बिताने के बाद, अभिनेता ने उन्हें अलविदा कहा और वहां से चले गए।

 फुकरे 3 के बारे में अधिक जानकारी

यह फिल्म फुकरे रिटर्न्स की आधिकारिक सीक्वल और फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित इस फिल्म में वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी भी हैं। यह उन दोस्तों की कहानी बताती है जो समाज की भलाई के लिए भोली पंजाबन के खिलाफ खड़े होते हैं।

यह भी पढ़े;Madhuri Dixit को अपने बेटे अरिन के खिचड़ी बनाना सीखने पर किया गर्व

पुलकित सम्राट का वर्क फ्रंट

उनकी फैन फॉलोइंग को देखकर यह साफ है कि पुलकित सम्राट एक प्रशंसित अभिनेता हैं। उन्होंने 2006 में क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अभिनय की शुरुआत की और एक घरेलू नाम बन गए। टेलीविजन पर कब्जा करने के बाद, सम्राट ने 2012 में बिट्टू बॉस के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की। हालांकि, 2013 में फुकरे के बॉक्स-ऑफिस पर हिट होने के बाद उन्हें प्रसिद्धि और सफलता मिली। फुकरे 3 का प्रचार करते हुए, वह अपनी अगली फिल्म सुस्वागतम खुशामदीद की शूटिंग भी कर रहे हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version