Home मनोरंजन Ganesh Chaturthi 2023 : Salman Khan की बहनें अर्पिता खान, अलवीरा अग्निहोत्री,...

Ganesh Chaturthi 2023 : Salman Khan की बहनें अर्पिता खान, अलवीरा अग्निहोत्री, मां सलमा घर लेकर आईं मूर्ति

Salman Khan

Salman Khan  : गणेश चतुर्थी यहाँ है।  यह बप्पा को घर लाने और सभी की भलाई और खुशी के लिए प्रार्थना करने का त्योहार है। कई मशहूर हस्तियां मंदिरों का दौरा कर रही हैं, सोशल मीडिया का सहारा लेकर सभी को शुभकामनाएं दे रही हैं और साथ ही अपने घरों में मूर्तियों की पूजा भी कर रही हैं। सलमान खान के परिवार सहित उनकी बहनें और मां ने अपने घर पर भगवान गणेश की पूजा की।

Salman Khan
Salman Khan

अर्पिता खान, अलवीरा अग्निहोत्री और सलमा खान मूर्ति घर लाए

 शुभ दिन पर, सलमान की बहनें अर्पिता खान और अलवीरा अग्निहोत्री के साथ-साथ उनकी मां सलमा खान को उनके बांद्रा स्थित घर पर देखा गया। उन्होंने गणपति की मूर्ति की पूजा की। अर्पिता और अलवीरा दोनों ने पारंपरिक सलवार कुर्ता पहना हुआ था; जहां अर्पिता ने हल्के गुलाबी रंग का धारीदार कुर्ता चुना, वहीं निर्माता और फैशन डिजाइनर अलवीरा ने सफेद कुर्ता चुना।

कई बॉलीवुड सेलेब्स ने गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दीं

मंगलवार, 19 सितंबर को अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह भगवान गणेश से आशीर्वाद मांग रहे हैं। उन्होंने नीली-सफेद चेक शर्ट पहन रखी थी। कैप्शन में लिखा है, “दुख हरता, सुख कर्ता, बुद्धि विधाता। सिर्फ ये दिन ही नहीं हर दिन की शुरुआत बप्पा के आशीर्वाद से होती है. सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएँ (हाथ जोड़ने वाला इमोजी)। गणपति बप्पा मोरेया!!”

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, “जैसा कि हम आज अपने घरों और दिलों में भगवान गणेश का स्वागत करते हैं, वह सभी बाधाओं को दूर करें और हमारे जीवन को खुशी और समृद्धि से भर दें। गणपति बप्पा मोरया! आप सभी को गणेश चतुर्थी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं (फोल्ड- हाथ इमोजी

यह भी पढ़े;Ganapath : टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म से कृति सेनन की पहली झलक

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने प्रशंसकों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं देने के लिए एक वीडियो साझा किया। इस बीच, शिल्पा शेट्टी ने गणेश मूर्ति के बगल में हाथ जोड़े हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की। दूसरी ओर, सुनील शेट्टी ने ट्वीट किया: “गणपति बप्पा का आगमन हमारे जीवन में खुशी, समृद्धि और ज्ञान लाए। सभी को आनंदमय और धन्य गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएँ!” अनुष्का शर्मा, संजय दत्त, कार्तिक आर्यन और नील नितिन मुकेश सहित अन्य हस्तियों ने भी अपने प्रशंसकों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दीं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version