Home मनोरंजन Ganesh Chaturthi 2023 : जवान की सफलता के बीच आशीर्वाद लेने भूषण...

Ganesh Chaturthi 2023 : जवान की सफलता के बीच आशीर्वाद लेने भूषण कुमार के ऑफिस पहुंचे शाहरुख खान

SRK

Ganesh Chaturthi 2023 : गणपति बप्पा इस समय देशभर में अपने भक्तों को आशीर्वाद दे रहे हैं। हममें से कई लोगों की तरह, कई बी-टाउन सेलेब्स ने 19 सितंबर को मनाई जाने वाली गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर गणेश जी की मूर्ति का घर पर स्वागत किया। जबकि उनमें से कई ने पहले ही भगवान को विदाई दे दी है और मूर्ति को पर्यावरण-अनुकूल तरीके से विसर्जित कर दिया है।

कुछ लोग बप्पा को घर लाने के कुछ दिनों बाद भी उनकी देखभाल कर रहे हैं। इनमें फिल्म और संगीत निर्माता भूषण कुमार भी शामिल हैं। हाल ही में, शाहरुख खान हाथी देवता से आशीर्वाद लेने के लिए कुमार के कार्यालय गए।

SRK
SRK

शाहरुख खान ने भूषण कुमार के टी-सीरीज़ कार्यालय का दौरा किया

शाहरुख खान और उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जवान ने अंतरराष्ट्रीय और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है। इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा ​​और प्रियामणि समेत कई अन्य कलाकार भी थे, जिसे सिनेप्रेमियों ने खुले दिल से स्वीकार किया। एटली कुमार की फिल्म की सफलता के बीच, शाहरुख खान बप्पा से आशीर्वाद लेने के लिए भूषण कुमार के टी-सीरीज़ कार्यालय गए।

वीडियो में, शाहरुख को निर्माता के बगल में गणेश की मूर्ति के सामने खड़े देखा जा सकता है, जबकि उनके प्रबंधक आरती और पूजा कर रहे हैं। फिर वह किंग खान को एक फूल देती है जो उसे मूर्ति के पैरों पर रखता है और हाथ जोड़कर प्रार्थना करता है। अभिनेता नीले कुर्ते में खूबसूरत लग रहे थे, जिसे उन्होंने सफेद पायजामा के साथ जोड़ा था। अपने बालों को अपनी पेटेंट पोनीटेल में रखते हुए उन्होंने बप्पा का आशीर्वाद लिया और आरती भी ली।

यह भी पढ़े;Jawan Collection Day 17: Shahrukh Khan की फिल्म 1000 करोड़ रुपये पार करेगी

Ganesh Chaturthi 2023 : शाहरुख खान और सलमान खान पहुंचे सीएम एकनाथ शिंदे के आवास पर

भूषण कुमार के टी-सीरीज़ कार्यालय पहुंचने से पहले, शाहरुख को महाराष्ट्र के वर्तमान मुख्यमंत्री एकनाथ संभाजी शिंदे के आवास पर सलमान खान के साथ पोज़ देते देखा गया था। गणपति दर्शन के बाद दोनों खान ने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर तस्वीरें खिंचवाईं।

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

शाहरुख ने साल की धमाकेदार शुरुआत सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ से की। फिल्म के साथ रिकॉर्ड तोड़ने के बाद, उन्होंने एटली कुमार के साथ सहयोग किया और जवान नामक एक और उत्कृष्ट कृति लेकर आए। इसके बाद, वह सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ आदित्य चोपड़ा की टाइगर 3 में एक कैमियो भूमिका निभाते नजर आएंगे। वह वर्तमान में अपनी सामाजिक कॉमेडी फिल्म डंकी की शूटिंग कर रहे हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version