Home मनोरंजन Gauri Khan और मलायका अरोड़ा स्टाइलिश जैकेट में ग्लैमर का तड़का लगाते...

Gauri Khan और मलायका अरोड़ा स्टाइलिश जैकेट में ग्लैमर का तड़का लगाते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं

Gauri Khan

Gauri Khan : फिल्म उद्योग के सदस्यों, विशेष रूप से बॉलीवुड में, के एयरपोर्ट लुक पिछले कुछ समय से फिल्म प्रेमियों और नेटिज़न्स के बीच काफी लोकप्रिय रहे हैं। यात्रा कर रहे सितारों की क्लिकों से मिली भारी लोकप्रियता के कारण फैशन की दुनिया में एक नए क्षेत्र का आविष्कार हुआ – एयरपोर्ट लुक।

मशहूर निर्माता-इंटीरियर डिजाइनर और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और मशहूर अभिनेत्री मलायका अरोड़ा को 22 सितंबर, शुक्रवार को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया, क्योंकि उन्होंने स्टाइलिश आउटफिट में कुछ प्रमुख फैशन स्टेटमेंट दिए थे।

Gauri Khan
Gauri Khan

गौरी खान और मलायका अरोड़ा स्टाइलिश जैकेट में एयरपोर्ट लुक में नजर आईं

जवान निर्माता को शुक्रवार की रात मुंबई हवाई अड्डे से बाहर निकलते देखा गया, क्योंकि वह एक त्वरित यात्रा के बाद शहर लौट रही थी। गौरी खान ने, हमेशा की तरह, एक विचित्र काले और सफेद मुद्रित ब्लेज़र में प्रमुख हवाई अड्डे के फैशन लक्ष्यों को निर्धारित किया, जिसे उन्होंने एक नग्न कॉर्सेट टॉप और व्यथित हल्के नीले डेनिम पतलून की एक जोड़ी के साथ जोड़ा। स्टार पत्नी ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, फ्री हेयरडू और प्रिंटेड व्हाइट स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ पूरा किया। जब वह जल्दी में हवाई अड्डे से बाहर निकलीं तो उन्हें पपराज़ी को देखकर मुस्कुराते हुए भी देखा गया।

दूसरी ओर, मलायका अरोड़ा हमेशा की तरह स्टाइलिश ऑल-ब्लैक लुक में खूबसूरत लग रही थीं, जब उन्हें शुक्रवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। लोकप्रिय स्टार ने एक बड़े आकार के काले चमड़े के जैकेट को चुना, जिसे उन्होंने काले हाई-नेक क्रॉप टॉप और मैचिंग हाई-कमर कार्गो पतलून की एक जोड़ी के साथ जोड़ा। अरोड़ा ने अपने लुक को सफेद स्नीकर्स, पोनीटेल और स्टेटमेंट रेड-लिप्स मेकअप लुक के साथ पूरा किया।

यह भी पढ़े;Rahul Vaidya का जन्मदिन जश्न पत्नी दिशा परमार और नवजात बच्ची के साथ मनाया गया

गौरी खान और मलायका अरोड़ा का वर्कफ्रंट

स्टार पत्नी से निर्माता बनीं, जिन्होंने अपने सुपरस्टार पति शाहरुख खान के साथ प्रतिष्ठित प्रोडक्शन बैनर रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की सह-स्थापना की, वर्तमान में अपनी नवीनतम रिलीज़ जवान की भारी सफलता के साथ उच्च स्तर पर हैं। तमिल फिल्म निर्माता एटली द्वारा निर्देशित यह मास एंटरटेनर अब बॉलीवुड की सर्वकालिक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बनने के लिए तैयार है।

दूसरी ओर, मलायका अरोड़ा ने पिछले साल डिज्नी+हॉटस्टार शो मूविंग इन विद मलायका से अपना डिजिटल डेब्यू किया। वह टेलीविजन जज और उद्यमी के रूप में अपने करियर को लेकर भी काफी सक्रिय हैं। जब उनके निजी जीवन की बात आती है, तो मलायका लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ स्थिर रिश्ते में हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version