होर्डिंग पर Suhana Khan को देखने के बाद गर्व से झूम उठीं गौरी खान!

Suhana Khan: गौरी खान न केवल शाहरुख खान की एक बिंदास पत्नी हैं, बल्कि आर्यन खान और सुहाना खान की एक गर्वित मां भी हैं। ऐसे में, वह अपने बच्चों के कामियाबी का जश्न मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। उन्होंने न केवल आर्यन खान के लिए चीयर किया, जब उन्होंने अपना स्ट्रीटवियर ‘डायवोल’ लॉन्च किया, बल्कि सुहाना खान को भी, जब वह ‘मेबेलिन’ की ब्रांड एंबेसडर बनीं। उस गति को बनाए रखते हुए, गौरी खान ने जब सुहाना को एक होर्डिंग पर देखा तो वह गर्व से फूली न समां पाई।

रविवार को, गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने ऑफिस के अंदर से एक क्लिप शेयर की, जिसमें पास में सुहाना खान के ‘मेबेललाइन’ होर्डिंग को कैप्चर किया गया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अंदाजा लगाइए कि आज मैंने ऑफिस में किसे स्पॉट किया?”

Gauri khan’s Instagram Story

गौरी को बधाई देने के लिए कई सेलेब्स और फैन्स कमेंट सेक्शन में पहुंचे। महीप कपूर ने लिखा, “फाआब। लव इट । भावना पांडे, सीमा सजदेह और डीन पांडे ने प्यार भरे इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी। यहां तक ​​कि सुहाना खान ने किस इमोजी और दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया।

यह भी पढ़ें : Alia Bhatt ने मेट गाला में इस बात का खुलासा किया कि वह प्रियंका चोपड़ा पर निर्भर हैं

सुहाना खान वर्कफ्रोंट

सुहाना इस साल के अंत में जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द आर्चीज’ के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में बोनी कपूर की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी हैं। इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों में, ज़ोया फिल्म के कलाकारों के साथ फिल्म की समाप्ति का जश्न मनाने के लिए तीन स्तरीय केक काटती हुई नजर आई। ‘द आर्चीज’ इस साल रिलीज होने वाली है।

Suhana Khan
Suhana Khan in NMACC

हालांकि, वह पहले से ही सोशल मीडिया पर एक स्टार हैं। सुहाना के 3.8 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और वह पहले से ही एक मेकअप ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर भी हैं। ब्रांड के साथ उनके जुड़ाव की घोषणा पिछले महीने की गई थी। ब्रांड एंबेसडर की घोषणा में उनकी उपस्थिति ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया, कई लोगों ने उनकी पहली सार्वजनिक उपस्थिति की प्रशंसा की।

हाल ही में मुंबई में NMACC के उद्घाटन के अवसर पर भी उन्होंने ध्यान खींचा। इवेंट के रेड कार्पेट पर सुहाना अपनी मां गौरी खान और भाई आर्यन खान के साथ नजर आई।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -
- Advertisement -