Home मनोरंजन किलर एक्सप्रेशन देकर गोरी नागोरी ने तोड़े सभी डांस के रिकॉर्ड, पब्लिक...

किलर एक्सप्रेशन देकर गोरी नागोरी ने तोड़े सभी डांस के रिकॉर्ड, पब्लिक में चढ़ा जोश

Gori Nagori : अगर आप भी धमाकेदार डांस देखने के दीवाने है तो आप इंटरनेट पर जाकर गोरी नागोरी को सर्च कर सकते है.

Gori Nagori : अगर आप भी धमाकेदार डांस देखने के दीवाने है तो आप इंटरनेट पर जाकर गोरी नागोरी को सर्च कर सकते है. जी हां वहीं गोरी नागोरी जिनको राजस्थान की शकीरा कहा जाता है. वहीं गोरी नागोरी जिसको आपने बिग बॉस के शो में भी कमाल करते हुए देखा था. बिग बॉस के शो में गोरी नागोरी को इतना प्यार मिला कि जब वो बिग बॉस के घर से भरा निकली तो उनकी दुनियां ही बदल गई. वहां से आने के बाद गोरी की खूबसूरती के साथ साथ उनके कैरियर में भी चार चांद लग गए.

गोरी एक ऐसी डांसर है जिनके डांस को देख सब लोग दंग रह जाते है. वो अपनी कमर को ऐसे घुमाती है कि लोग उनकी कमर को बस देखते ही रह जाते है. गोरी का एक ऐसा वीडियो आज इस खबर के अंदर आपको बता रहे है जिसमें उन्होंने आपने डांस से सभी को अपना फैन बन लिया.

वीडियो के अंदर गोरी नागोरी ने ऐसा फाड़ू और ऐसा बिंदास जबरदस्त डांस किया है कि लोग उनकी अदाओं के जाल में फंसते हुए दिख रहे है. अपने किलर एक्सप्रेशन के साथ गोरी ऐसे देसी ठुमके लगाती हुई दिख रही है कि लोग उनके ऊपर जमकर नोट भी बरसा रहे है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version