कुर्ती उठाकर किया भरी महफिल में Gori Nagori ने डांस, ऐक्शन देख भीड़ हुई हक्की बक्की

Gori Nagori: गोरी नागोरी का डांस ऐसा तड़कता भड़कता डांस होता है कि लोग उनके जोश को देख खुद बा खुद जोश में आ जाते है

Gori Nagori: गोरी नागोरी का डांस ऐसा तड़कता भड़कता डांस होता है कि लोग उनके जोश को देख खुद बा खुद जोश में आ जाते है. यहां तक कि कुछ लोग तो उनके डांस को देख खुद भी नाचने पर मजबूर हो जाते है. गोरी नागोरी के डांस में वो अदा और वो जलवा है जो कि लोगों के दिलों में जवानी का जोश भर देता है. इसीलिए गोरी नागोरी को राजस्थान की शकीरा भी कहा जाता है.

गोरी नागोरी अपनी कमर को ऐसा हिला देती है कि लोग उनकी कमर हिलाने पर ही उनके लट्टू हो जाते है. अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने गोरी नागोरी हर दिन स्टेज शो पर दिखाई देती रहती है.

  1. Dance में उठा दिया गोरी ने अपना कुर्ता…

अबकी बार गोरी नागोरी का डांस ऐसा वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी सेक्सी कमर को खूब दिखा रहीं है. गोरी नागोरी ने अबकी बार तो ऐसा सॉलिड और दमदार डांस किया है कि लोग उनकी अदा को देख मदहोश हो गए.

यहां तक की गोरी ने डांस करते करते अपना कुर्ता तक उठा दिया जिसको देख पब्लिक काफ़ी हैरान भी हुई. लेकिन गोरी तो अपने डांस की अदा दिखाने में मस्त है. साथ ही साथ वो ऐसे ऐसे डांस स्टेप कर रहीं है कि लोग उनके डांस को बार बार देखना पसंद कर रहें है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles