Home मनोरंजन Gori Nagori ने मचाया अपने डांस से पूरे स्टेज पर तहलका, मारे...

Gori Nagori ने मचाया अपने डांस से पूरे स्टेज पर तहलका, मारे ऐसे ठुमके कि फिदा हुए सब

Gori Nagori : राजस्थान की फेमस डांसर गोरी नागोरी का एक डांस इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से चर्चा में दिख रहा है.

Gori Nagori Dance : राजस्थान की फेमस डांसर गोरी नागोरी का एक डांस इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से चर्चा में दिख रहा है. गोरी नागोरी एक ऐसी डांसर है जिनके ठुमको से पब्लिक घायल हो जाती है. उनके हर एक ठुमके और हर एक लटके झटके में वो मस्त और वो अदा होती है जो लोगों को रिझा देती है.

अबकी बार एक डांस गोरी का ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें गोरी ऐसा धमाकेदार डांस करती दिख रही है कि लोग बस उनकी कमर को ही देख रहे है.

राजस्थानी गाने पर किया गोरी ने पॉवरफुल डांस

गोरी नागोरी का अबकी बार ऐसा पॉवरफुल डांस वायरल हो रहा है जिसमें वो ऐसा मस्त और जबरदस्त ठुमका लगा रही है कि उनकी एनर्जी पर सब दिल देते दिख रहे है.

वीडियो इतना देखा जा रहा है कि अब तक वीडियो पर 17M view आ चुके है. वहीं इसपर 73k लाइक आ चुके है और लगभग 1.2k लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके है. वीडियो में गोरी ऐसा मस्त डांस कर रही है कि लोग उनके डांस को बार बार देखना पसंद कर रहे है. गोरी के ठुमके इतने मशहूर है कि उनको इसीलिए राजस्थान की शकीरा भी कहा जाता है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version