Gori Nagori ने मचाई अपने डांस से पूरे स्टेज पर धूम, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

Dance Video: दोस्तों हिंदी में बॉलीवुड से ज्यादा अब हरियाणवी डांस के चर्चे खूब मजबूर हो रहे हैं. इसी बीच राजस्थान की शकीरा कहलाए जाने वाली

Dance Video: दोस्तों हिंदी में बॉलीवुड से ज्यादा अब हरियाणवी डांस के चर्चे खूब मजबूर हो रहे हैं. इसी बीच राजस्थान की शकीरा कहलाए जाने वाली गोरी नागोरी भी सुर्खियों में छाई हुई है. गोरी नागोरी की सुर्खियों में रहने की वजह उनका वायरल हो रहा डांस है.

आए दिन गोरी नागोरी के कई सारे डांस वीडियो धमाल मचा रहे हैं. हर एक वीडियो में गोरी नागोरी ऐसे डांस स्टेप और सेक्सी एक्सप्रेशन देकर लोगों के दिलों को लूट रही है कि लोग उनके फैंस बनते जा रहे हैं.

आपने गोरी नागोरी के डांस के जलने तो बिग बॉस में भी देखे होंगे. वहां पर भी गोरी नागोरी को खूब सारा प्यार मिला. हालांकि बिग बॉस में वह जीत नहीं पाई, और बिग बॉस से बाहर आने के बाद उन्होंने पूरी दुनिया का दिल जीत लिया. बिग बॉस से बाहर आने के बाद वह एक मशहूर सितारा बन गई.

गोरी नागोरी बनी बड़ी स्टार

आपको बता दे गोरी नागोरी आज एक ऐसी सेलिब्रिटी बन चुकी है जिनके इंटरव्यू बड़े-बड़े न्यूज़ चैनल में भी हो चुके हैं. बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद गोरी नागोरी के फैंस की तादाद और उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है. बिग बॉस से बाहर आने के बाद गोरी नागोरी को देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग जानने और पहचानने लगे.

अबकी बार गोरी नागोरी का एक ऐसा पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने हुस्न और कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं.

वीडियो में गोरी नागोरी सलवार सूट पहनकर ऐसे देसी ठुमके और लटके झटके मार रही है कि पब्लिक उन्हें देखकर खूब तालियां और सीटियां बजा रही है. आप भी गोरी के इस वीडियो को एक बार जरूर देखें.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles