Home मनोरंजन Haryanvi Dance: लाल सूट में सपना ने किया ऐस धांसू डांस कि...

Haryanvi Dance: लाल सूट में सपना ने किया ऐस धांसू डांस कि जमकर नाची भीड़

Sapna Chaudhary Dance : सपना चौधरी एक ऐसी डांसर है जिनके ठुमके हर किसी के दिलों पर राज करते नजर आ रहे है

Sapna Chaudhary Dance : सपना चौधरी एक ऐसी डांसर है जिनके ठुमके हर किसी के दिलों पर राज करते नजर आ रहे है. चाहे हरियाणवी इंडस्ट्री में आज के समय में ऐसी कई डांसर आ गई है जो पूरे स्टेज पर फायर करती दिखती है. लेकिन सपना चौधरी का डांस आज भी सबसे ऊपर और सबसे सुपर होता है. सपना के हर एक डांस में वो मस्ती और वो मज़ा होता है जो लोगों के दिलों पर एकदम छा जाता है.

अब सपना चौधरी का एक ऐसा डांस देखने को मिल रहा है जिसमें वो लाल सूट में एकदम धांसू डांस करती दिख रही है. वीडियो में सपना चौधरी ऐसा मस्त और जबरदस्त डांस कर रही है कि उनके क्यूट एक्सप्रेशन को देख भीड़ भी उनके डांस को फोन के कैमरे में कैद करती दिख रही है.

जहां एक ओर सपना चौधरी डांस करते हुए एंजॉय कर रही है तो वहीं दूसरी ओर सपना के डांस को देख पब्लिक भी नाचती हुई नजर आ रही है. सपना के इस डांस के लोग खूब लुत्फ उठाते हुए दिख रहे है.

Sapna के डांस शो में आप भीड़ के एक्सप्रेशन को देख खुद ही समझ सकते है कि लोग सपना के ठुमके को कितना लाइक कर रहे है. वीडियो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यू आ गए है और लगातार ये वीडियो वायरल होती दिख रही है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version