Hema Malini’s lookalike: हेमा मालिनी की हमशक्ल को देखकर आप भी खा जाओगे धोखा

Hema Malini's Lookalike: हेमा मालिनी की हमशक्ल चारुल उप्पल की बड़ी आंखों, चेहरे का आकार और स्माइल बिल्कुल हेमा मालिनी की कार्बन कॉपी हैं।

Hema Malini’s lookalike: 80’s की खूबसूरत अदाकारा और बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बराबरी आज भी कोई नहीं कर पाता। 75 साल की उम्र में भी हेमा खूबसूरती में यंग एक्ट्रेस को भी मात देती हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की एक हमशक्ल भी हैं। जो हेमा मालिनी की जवानी के दिनों की याद दिलाती हैं। हाल में उनकी एक हमशक्ल का वीडियो देख लोग हैरान रह गए। उनकी ये हमशक्ल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर हेमा मालिनी के गानों पर रील्स बनाते और उनके डायलॉग्स पर एक्ट करती दिखती हैं।

हेमा मालिनी कॉपी हैं चारुल उप्पल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हेमा मालिनी की इस हमशक्ल का नाम चारुल उप्पल है। उनकी बड़ी आंखों, चेहरे का आकार और स्माइल हेमा मालिनी की कार्बन कॉपी हैं। जब चारुल 80’s के स्टाइल में हेमा मालिनी के लुक में तैयार होती हैं तो कोई भी उन्हें देखकर धोखा खा जायेगा। एक पल देखते ही चारुल बिल्कुल हेमा मालिनी ही दिखती हैं।

https://www.instagram.com/reel/C3FtMEevztm/?igsh=N2dlcTF1dnM1Y2Nt

हेमा मालिनी की फैन हैं चारुल उप्पल

हमशक्ल चारुल उप्पल हेमा मालिनी की बड़ी फैन भी हैं। चारुल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ढेरों वीडियोज हैं, जिसमें वह हेमा को कॉपी करती नजर आती हैं। एक वीडियो में वह हेमा मालिनी की तरह मेकअप और हेयरस्टाइल बना कर उनके गाने पर एक्सप्रेशन्स दे रही हैं। इस वीडियो को 39 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। हर कोई चारुल को हेमा मालिनी की कॉपी बता रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/C21T7ezP1da/?igsh=MXdudTNtcmMzOW90Zw==

यूजर दे रहें लाइक्स और कमेंट्स

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, हेमा जी आपका वीडियो हमको बहुत पसंद है। दूसरे ने लिखा, एकदम हेमा मालिनी लग रही हो। तीसरे ने लिखा, आंखें एकदम हेमा जी जैसी हैं। चौथे यूजर ने लिखा, हेमा मालिनी लग रही हैं बिल्कुल, कोई भी धोखा खा जाए।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles