प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई Huma Qureshi

Huma Qureshi Trolled: सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपनी ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) सह-कलाकार हुमा कुरैशी के साथ अपनी पहली वेब सीरीज दाहाद की स्क्रीनिंग पर फिर से मुलाकात की। जबकि सितारों ने रेड कार्पेट पर अपनी सबसे चमकदार मुस्कान दी और खुद को शालीनता और शान के साथ पेश किया, नेटिजन्स ने दोनों को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए क्रूरता से ट्रोल किया।

Huma Qureshi gets trolled
Huma Qureshi gets trolled

रेड कार्पेट से दोनों का एक वीडियो अब वायरल हो गया है। जहां सोनाक्षी ने ऑल-ग्रे पैंटसूट पहना था, वहीं दूसरी ओर हुमा ने प्लंजिंग नेकलाइन वाला प्रिंटेड बॉडी-हगिंग अटायर पहना था। नेटिजन्स ने उनके ड्रेसिंग सेंस को ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, ‘ये क्या पहनना ही यार’। अन्य टिप्पणियों में लिखा था, ‘#सोनाक्षी सुंदर लग रही है लेकिन #हुमा नहीं’, ‘इतनी बदसूरत ड्रेस ‘। ‘हुमा ने इतना एक्सपोज करना कब से शुरू किया?’, एक और पढ़ें।

साल 2022 में वापसी करते हुए, हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा ने एक कॉमेडी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में साथ काम किया। यह फिल्म दो प्लस-साइज महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें लगातार शरीर पर शर्म आती है, जो अंत में यह साबित करती हैं कि सपने मायने रखते हैं और सुंदरता के लिए सामाजिक मानदंडों को चुनौती देते हैं।

इससे पहले मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में हुमा ने समाज के अवास्तविक सौंदर्य मानकों के बारे में बात की थी। हुमा ने कहा कि यह समस्या हमारे अंदर बहुत गहराई तक समाई हुई है। “हम महिलाओं के शरीर को देखते हैं और खारिज करने वाले शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। बॉडी शेमिंग से किसी का आत्मविश्वास खत्म हो जाता है। जब हम इसके बारे में एक फिल्म बनाते हैं और जागरूकता पैदा करने के लिए अभिनेताओं के रूप में अपनी स्थिति का उपयोग करते हैं, तो हम एक स्वस्थ बातचीत शुरू करते हैं।

सोनाक्षी ने अपनी नई फिल्म के कही कुछ बातें

इस बीच सोनाक्षी सिन्हा की ‘दाहद’ में वापस आने पर, अभिनेत्री एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रही है। इससे पहले एक इंटरव्यू में, सोनाक्षी ने साझा किया कि कैसे एसीपी अंजलि का किरदार चुलबुल से अलग होने के बावजूद उनका करियर पूर्ण चक्र में आ गया है। “लड़कों को सारा मजा क्यों लेना चाहिए? हम आज पर्दे पर अधिक वास्तविक और मजबूत महिलाओं का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। ऐसी बहुत सी कहानियाँ हैं जो बताए जाने की प्रतीक्षा कर रही हैं। दहाद ऐसी ही एक कहानी है जो मेरे दिमाग में आई। मुझे लगता है कि मैं वास्तव में इस एक के साथ भाग्यशाली रहा। एक अभिनेता के रूप में, आप बहुत कम ही ऐसी भूमिकाएँ निभाते हैं जो आपके चेहरे पर इतनी बुरी तरह से टकराती हैं कि आप बस इसे करना चाहते हैं। एक पुलिस वाले के तौर पर यह चुलबुल पांडे से बहुत अलग है।”

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles