Illeana D’cruz ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, फैंस ने पूछा कौन है पापा?

Illeana D’cruz जो अभी बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन अभी भी अच्छे या बुरे कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं। लोग उसके बारे में बात करना बंद नहीं कर सकते, चाहे वह उसके रिश्ते हों या उसकी शारीरिक बनावट। हालांकि इस बार एक्ट्रेस एक और वजह से चर्चा में हैं वो मां बनने वाली हैं।

 

इलियाना ने दो तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर यह खबर साझा की, एक क्यूट बेबी आउटफिट की तस्वीर थी जिस पर लिखा था “एंड द एडवेंचर बिगिन्स” और दूसरा “मामा” का एक पेंडेंट था जिसमें इलियाना के मातृत्व में प्रवेश करने के लिए उत्साह दिखाया गया था। फैंस कमेंट सेक्शन में बच्चे के पिता के लिए पूछते हैं। लोग अभी भी सोच रहे हैं कि बच्चे का पिता कौन है लेकिन अभिनेत्री ने अभी तक इसका खुलासा नहीं किया है।

बच्चे का पिता कौन है?

 

प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि इलियाना के बच्चे के पिता सेबस्टियन लॉरेंट माइकल, कैटरीना कैफ के भाई हो सकते हैं क्योंकि उन्हें कैटरीना के साथ मालदीव में देखा गया था। हालांकि सेबस्टियन से पहले, इलियाना की शादी एंड्रयू नीबोन नाम के एक ऑस्ट्रेलियाई फोटोग्राफर से हुई थी, जिसके साथ उन्होंने एक बार “बेस्ट हबी एवर” कैप्शन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। वे अब एक साथ नहीं हैं क्योंकि वे सबसे अच्छी तरह जानते हैं।

जैसे ही उसने घोषणा की, बधाइयों का सिलसिला चालू हो गया

 

उनकी मां समीरा डिक्रूज भी उत्साहित थीं और उन्होंने अपने पोते का स्वागत किया, फरहान अख्तर की पत्नी शिबानी दांडेकर ने भी अभिनेत्री और उनके साथी को बधाई दी। इलियाना डिक्रूज बहुत कुछ झेल चुकी हैं, हाल ही में जब वह आत्महत्या करने की कगार पर थीं, तब उन्हें बॉडी डिस्मोर्फिया हो गया था। फैंस अब उनके लिए खुश हैं। अभिनेत्री पहली बार रणदीप हुड्डा के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘तेरा क्या होगा लवली’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी।

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles