Instagram Follow This Actor: इंस्टाग्राम ने शाहरुख खान को छोड़कर इस एक्टर को किया फॉलो, फैंस बोले असली हीरो

Instagram Follows This Actor: इंस्टाग्राम की फॉलोइंग लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल का अकाउंट शो कर रहा है। जिसके बाद विक्की कौशल को लोग सुपरस्टार मान रहे हैं।

Instagram Follows This Actor: बॉलीवुड में सुपरस्टार एक्टर्स की लिस्ट में शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, सनी देओल, अक्षय कुमार जैसे अभिनेताओं के नाम शामिल हैं। लेकिन सेलिब्रिटी की पसंदीदा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म,  इंस्टाग्राम इन सुपरस्टार को फॉलो नहीं करता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इंस्टाग्राम ने इन बड़े एक्टर्स को छोड़कर एक ऐसे एक्टर को फॉलो किया है, जिसने अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलों में जगह बनाई। इस एक्टर ने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस से शादी कर सभी को चौंका दिया था। हाल ही में इस एक्टर ने फिल्म डंकी में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर की है। आईए जानते हैं कि वो एक्टर कौन है जिसे इंस्टाग्राम ने फॉलो किया है….
विक्की कौशल को इंस्टाग्राम ने किया फॉलो
हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं उसने सैम मानेकशॉ के किरदार में पूरे बॉलीवुड को भी हैरान कर दिया। अब तो आप समझ ही गए होंगे, जी हां, हम बात कर रहे हैं कि एक्टर विक्की कौशल की। विक्की कौशल की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। इंस्टाग्राम में विक्की कौशल के 16 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। लेकिन इन फॉलोअर लिस्ट में एक ऐसा फॉलोअर है, जिसका नाम देखकर हर कोई चौंक रहा है। ये फॉलोअर कोई और नहीं बल्कि खुद इंस्टाग्राम है। इंस्टाग्राम ने विक्की कौशल को फॉलो बैक किया है।
इंस्टाग्राम ने कुल 81 अकाउंट किए फॉलो 
इंस्टाग्राम के खुद के अकाउंट में 665 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। लेकिन इस पेज ने अभी तक कुल सिर्फ 81अकाउंट को ही फॉलो बैक किया है। इंस्टाग्राम एक ऐसा अकाउंट है, जिसे बॉलीवुड का हर सेलिब्रिटी फॉलो करता है, चाहे वह सेलिब्रिटी बड़ा स्टार हो या पुराना या फिर नया हो। लेकिन बदले में इंस्टाग्राम इनमे से किसी भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी को फॉलो नहीं किया है।
https://www.instagram.com/vickykaushal09?igsh=b2N4dWdrcHliOTM1
वहीं अब इंस्टाग्राम को फॉलोइंग लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल का अकाउंट शो कर रहा है। जिसके बाद विक्की कौशल को लोग सुपरस्टार मान रहे हैं।
विक्की कौशल बॉलीवुड की हॉट सेलिब्रिटी 

विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘सैम बहादुर’ और ‘डंकी’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं। सैम बहादुर विक्की कौशल की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म रही है। भले ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई लेकिन फिल्म में विक्की ने कमाल की एक्टिंग की है। इस फिल्म में विक्की कौशल ने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का रोल प्ले किया है। इसी बीच अब विक्की कौशल अब इंस्टाग्राम द्वारा फॉलो किए जाने वाले पहले बॉलीवुड स्टार बन गए हैं।

विक्की कौशल के पास हैं नए प्रोजेक्ट 

विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेरे मेहबूब मेरे सनम’ में तृप्ति डिमरी और फातिमा सना शेख के साथ नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है और ये अगले साल 2024 में फरवरी में बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles