Ira Khan Wedding: आमिर खान की बेटी ईरा खान ने की शेखरे से शादी, यूनिक लुक ने लूटी महफिल

Ira Khan Wedding: दुल्हन ईरा खान साड़ी और लहंगे को छोड़कर मराठी पैंट पहनी थीं तो दूल्हे नूपुर शेखर अपनी ही शादी में शॉर्ट्स पहन कर पहुंच गए।

Ira Khan Wedding: बॉलिवुड ऐक्टर आमिर खान की बेटी ईरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शेखरे के साथ कोर्ट मैरिज से शादी कर ली है। दोनों की कोर्ट मैरिज भी काफी धूमधाम से हुई। सोशल मीडिया पर इरा खान और नूपुर शेखर की शादी की तस्वीरें ट्रेंड कर रही हैं। जहां दुल्हन ईरा खान साड़ी और लहंगे को छोड़कर एक अलग ही लुक में नजर आईं तो वहीं दूल्हे राजा नूपुर शेखर अपनी ही शादी में शॉर्ट्स पहन कर पहुंच गए। शादी में खुद आमिर खान भी ब्लैक कलर की शर्ट पहने हुए नजर आए। जबकि इरा खान की दोनों मां हाथ में शगुन पड़े हुए मराठी लुक में नजर आईं। ईरा खान और नुपुर शेखरे की शादी की तस्वीरें देखिए…

आमिर खान की बेटी ईरा खान ने 3 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम गुजराती बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ यूनिक अंदाज में कोर्ट मैरिज की। ईरा खान और नुपुर शिखरे ने अपनी रजिस्टर्ड मैरिज को हाई फाई शादी समारोह में ट्रेंड कर दिया।

अपनी शादी में आमिर खान के दामाद नुपुर शॉर्ट्स और बनियान पहनकर जॉगिंग करते हुए बारात लेकर पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ उनके दोस्त भी उनके लिछे दौड़ लगाते हुए पहुंचे।

अभिनेता आमिर खान ने अपने दामाद नूपुर शेखर को गले लगाकर बारात का स्वागत किया। दूल्हे राजा को शॉर्ट्स और बनियान में देखकर खुद आमिर खान भी पहले चौंक गए।

https://www.instagram.com/reel/C1pMFJlLg1n/?igsh=NG5wYm81bmJnemNj

दूल्हे राजा नूपुर शेखर ने बारातियों के साथ खूब मस्ती। नुपूर ने बारात में डांस करते हुए दोस्तों के साथ ढोल भी बजाया और मां को गले भी लगाया।

वहीं दुल्हन ईरा खान ने अपनी शादी में लहंगा या साड़ी नहीं बल्कि बॉटल ग्रीन कलर के ब्लॉउज के साथ हैरम पैंट पहनी थी और दुपट्टा लिया हुआ था। ईरा का यह लुक मराठी स्टाइल का था।

ईरा खान ने अपने बालों को खुला छोड़ा था और मांग टीका के साथ नेकलेस और ईयररिंग्स पहने थे। ईरा खान ने अपने हाथों में चूड़ा नहीं बल्कि एक हैंड बैंड और वॉच पहनी थी।

शादी के रजिस्ट्रेशन के दौरान नूपुर शेखर ने शॉट और बनियान पहनी थी। जबकि कुछ देर बाद नूपुर ने अपने हॉट लुक को चेंज कर शेरवानी पहन ली थी। फोटो सेशन के दौरान दूल्हे राजा नुपुर ब्लू कलर की शेरवानी पहने दिखाई दिए।

ईरा खान और नुपुर ने अपनी शादी पर यूनिक वेडिंग आउटफिट से काफी सुर्खियां बटोरी हैं। खासकर इराक खान ने दुल्हन के रूप में ट्रेडिशनल ड्रेस के बजाय मॉडर्न आउटलुक पहना हुआ था।

https://www.instagram.com/reel/C1phazfMmMA/?igsh=ZnR6dXZ3M2QzdjAx

दूल्हा और दुल्हन दोनों ही हाई प्रोफाइल शूज और हाई हील्स सैंडल की जगह पर कोल्हापुरी चप्पल पहने हुए नजर आए।

शादी की कुछ तस्वीरों में ईरा खान की दोनों मां रीना दत्ता और किरण राव मराठी साड़ी पहने हुए नजर आई। दोनों मां हाथ में मराठी रीति रिवाज के हिसाब से शगुन पकड़े थीं।

एक्टर आमिर खान की बेटी इराक खान और नूपुर शेखरी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। शादी में यह सिंपल और यूनिक आउटलुक काफी ज्यादा चर्चा में हैं। रजिस्टर्ड मैरिज के बाद अब नूपुर शेखरे और ईरा खान 8 जनवरी को महाराष्ट्रन रीति रिवाज से शादी करेंगे।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles