Ira Khan Wedding: आज आमिर खान की लाडली की है कोर्ट मैरिज, 8 जनवरी को लेंगी गुजराती स्टाइल फेरे

Ira Khan Wedding: शादी में दुल्हन ईरा खान ने मेहमानों से रिक्वेस्ट की है कि उन्हें दिए जाने वाले गिफ्ट्स के बजाय उनके एनजीओ में दान करें।

Ira Khan Wedding: आज बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी ईरा खान की 3 जनवरी को शादी है। लव कपल ईरा खान और नुपुर शिखरे आज कोर्ट मैरिज करने जा रहे हैं। कोर्ट रजिस्टर्ड शादी के बाद दोनों कपल फैमिली के साथ रिसेप्शन के तौर पर डिनर करेंगे। आमिर खान की बेटी इरा खान अपने गुजराती दूल्हे के साथ 8 जनवरी को उदयपुर में रीति रिवाजों के साथ फेरे लेंगी। वेडिंग फंक्शन की रस्में भी चल रही हैं।

आज ईरा खान करेंगी कोर्ट मैरिज 

ईरा खान की कोर्ट मैरेज के लिए पंजीकरण हो चुका है। ईरा खान और नूपुर शिखरे आज मुंबई में अधिकारियों की मौजूदगी में दोपहर 2-4 बजे के बीच ताज एंड्स में शादी करेंगे । इसके बाद ताज लैंड्स एंड में एक भव्य स्वागत समारोह होगा, जिसमें केवल दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे। ईरा की मां रीना दत्ता और किरण राव महाराष्ट्रीयन लुक में काफी खूबसूरत लगी।

8 जनवरी को लेंगी गुजराती स्टाइल फेरे

कोर्ट मैरिज करने के बाद ईरा खान और नुपुर शिखरे अपने परिवार के साथ उदयपुर के लिए रवाना होगा। उदयपुर में एक भव्य शादी की तैयारी पूरी हो चुकी है। उदयपुर में शादी 8 जनवरी को गुजराती रीति रिवाज से होगी। शादी के सभी फंक्शन भी गुजराती स्टाइल में हो रहे हैं। सगाई के बाद हल्दी और मेहंदी की रस्में पूरी हो चुकी हैं।

13 जनवरी को होगा ग्रैंड रिसेप्शन

ईरा खान और नूपुर शिकरे की शादी के बाद 13 जनवरी को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन होगा। इस शानदार रिसेप्शन में बॉलीवुड के दिग्गजों के शामिल होने की उम्मीद है। हालांकि, मेहमानों की लिस्ट का अब तक इंतजार है।

शादी में गिफ्ट नहीं लेंगी ईरा 

अपनी शादी में दुल्हन ईरा खान ने मेहमानों से एक रिक्वेस्ट की है।उन्होंने कहा कि उन्हें दिए जाने वाले गिफ्ट्स के बजाय उनके एनजीओ में दान करें। आयरा मानसिक स्वास्थ्य और कल्याण के लिए समर्पित एक गैर-लाभकारी संगठन, अगात्सू के संस्थापक और सीईओ के रूप में काम करती हैं।

ईरा-नूपुर की लव स्टोरी

ईरा खान और नूपुर शिखरे की लव स्टोरी बॉलीवुड स्टोरी के जैसे ही है। दोनों की पहली मुलाकात लॉकडाउन के दौरान हुई थी। उस वक्त आमिर खान की लाडली बेटी डिप्रेशन से जूझ रही थीं। इस दौरान नूपुर उनका सहारा बने और दोनों को प्यार हो गया। ईरा के बुरे वक्त में साथ देने वाले नूपुर अब उनके जीवनसाथी बनने जा रहे हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles