Home ट्रेंडिंग मुंबई की सड़को पर छाया Jawan का बुखार , मन्नत के...

मुंबई की सड़को पर छाया Jawan का बुखार , मन्नत के बहार शाहरुख़ के फैंस

jawan jawan

Jawan : जैसे-जैसे शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर एक्शन-थ्रिलर फिल्म अपनी रिलीज डेट की ओर बढ़ रही है, वैसे-वैसे देश पर जवानी का बुखार चढ़ता जा रहा है। मुंबई, कोलकाता और बिहार जैसे कई शहरों ने चिंताजनक मांग को पूरा करने के लिए सुबह के शो बंद करना शुरू कर दिया है। सिनेमाघरों में रिलीज होने के पहले दिन ही फिल्म देखने के लिए लाखों सिनेप्रेमियों ने पहले ही अपने टिकट बुक करा लिए हैं।

मन्नत के बाहर शाहरुख खान के प्रशंसक  रमैया वस्तावैया पर झूमे

हर बॉलीवुड सेलिब्रिटी के पास एक समर्पित प्रशंसक है, लेकिन शाहरुख खान के प्रशंसक के पागलपन और उत्साह को कोई मात नहीं दे सकता। चाहे वह बड़े पर्दे पर स्टार को देखना हो, उन्हें मुंबई में उनके घर मन्नत के बाहर देखना हो, या सोशल मीडिया पर ओम शांति ओम अभिनेता के साथ बातचीत करना हो, आप मेगास्टार का समर्थन करने के लिए बड़ी संख्या में SRK के प्रशंसकों को इकट्ठा होते भी देखेंगे। जहां शाहरुख खान खुद सांस रोककर जवान की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, वहीं उनके प्रशंसक सेलेब को बढ़ावा देने के लिए रचनात्मक तरीके अपनाते रहते हैं।

हाल ही में, SRK प्रशंसकों के एक समूह को मन्नत के बाहर जवान के गाने नॉट रमैया वस्तावैया पर थिरकते हुए देखा गया था। उनके बीच बेहद उत्साह और खुशी को अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किए गए नृत्य प्रदर्शन में देखा जा सकता है जिसने सभी का ध्यान खींचा। वीडियो में, हम काले रंग की पोशाक पहने विशाल समूह को जवान के गाने पर अपने डांस मूव्स से राहगीरों को प्रभावित करते हुए देख सकते हैं। वीडियो ऑनलाइन पोस्ट होने के बाद, लोग शाहरुख खान के प्रति उनके प्रशंसकों की प्रतिबद्धता की सराहना किए बिना नहीं रह सके।

यह भी पढ़े; Ranbir Kapoor ने चचेरी बहन करिश्मा कपूर पर बरसाया प्यार; न्यूयॉर्क वेकेशन की तस्वीर में आलिया भट्ट मुस्कुराती नजर आई

जवान के बारे में अधिक जानकारी

एटली कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा ​​और कई अन्य सेलेब्स भी हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण कैमियो भूमिका में हैं। जिस रफ्तार से प्री-बुकिंग हो रही है, यह फिल्म भारत में सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग की राह पर है। अनुमान लगाया जा रहा है कि कल के अंत तक, जवां के शुरुआती दिन यानी 7 सितंबर के लिए लगभग 5 लाख टिकट पहले ही बेचे जाएंगे।

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

किंग खान के लिए यह एक व्यस्त सप्ताह रहा है क्योंकि वह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। हालाँकि, इसने मेहनती अभिनेता को अपनी अगली परियोजनाओं पर काम करने से नहीं रोका है। हम उन्हें अगली बार डंकी में देखेंगे।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

Exit mobile version