SRK ने कन्फर्म किया, ‘Jawan’ सितंबर तक के लिए स्थगित हो गई!

Shahrukh Khan Jawan: साल की सबसे बड़ी फिल्म, ‘Jawan’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। शाहरुख खान और प्रभावशाली, स्टार-स्टडेड कलाकारों वाली यह मोस्ट अवेटेड फिल्म अपने रोमांचक कथानक के साथ दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखने का वादा करती है। और शाहरुख खान ने आखिरकार इस पर चुप्पी तोड़ी है। अफवाहें फैली हुई थीं कि नयनतारा और विजय सेतुपति की सह-अभिनीत फिल्म 2 जून को रिलीज होगी, लेकिन ऐसा नहीं है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के बादशाह ने खुलासा किया कि उनकी फिल्म को वास्तव में स्थगित कर दिया गया है।

जाने पोस्टपोन होने का कारण

jawan
कैप्शन में उन्होंने लिखा, #Jawan #7thSeptember2023
एएमए सेशन के दौरान, यह पूछे जाने पर कि फिल्म में देरी क्यों हो रही है, शाहरुख खान ने लिखा, “दर्शकों के लिए कुछ योग्य बनाने में समय और धैर्य लगता है।” शाहरुख के अलावा, यह हाल ही में पता चला था कि फिल्म में तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की उपस्थिति भी होगी। पहली अफवाहें फैलीं हुई थी कि तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने फिल्म में शाहरुख खान के साथ काम करने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। हालांकि, एक सूत्र ने पुष्टि की है कि पुष्पा स्टार ने लगभग एक महीने पहले मुंबई में फिल्म की शूटिंग की थी। उनकी भागीदारी एक छोटे से कैमियो होने के बावजूद, जिसमें केवल आधे दिन के काम की आवश्यकता थी, उनकी उपस्थिति ने फिल्म में चार चाँद लगा दिए।

क्या है Jawan की स्टोरीलाइन?

ब्लॉकबस्टर ‘पठान’ के बाद, ‘जवान’ साल की उनकी दूसरी रिलीज होने वाली है, जिसने वैश्विक स्तर पर 1,050 करोड़ रुपये की कमाई की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म शाहरुख के प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर रही है, जो दीपिका पादुकोण की एक सरप्राइज कैमियो उपस्थिति के लिए भी हो सकते हैं। खबरों के मुताबिक, ‘जवान’ बदला लेने की गहरी इच्छा से प्रेरित एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सामाजिक गलतियों को सही करना चाहता है और वर्षो पहले किए गए वादे को पूरा करता है। वह खुद को एक भयानक डाकू के खिलाफ खड़ा पाता है जिसने कई लोगों को जबरदस्त दर्द दिया है।

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles