Home मनोरंजन रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रीमियर पर Jaya Bachchan ने...

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रीमियर पर Jaya Bachchan ने खोया अपना आपा, कहा ‘चिल्लाओ मत…’

Jaya Bachchan Looses Her Cool
Jaya Bachchan Looses Her Cool

Jaya Bachchan Looses Her Cool: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रीमियर पर जया बच्चन अपना आपा खो बैठीं। अनुभवी अभिनेत्री, जो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आ रही हैं, को अपने बच्चों अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन के साथ प्रीमियर में भाग लेते देखा गया। जया ने रेड कार्पेट पर न जाने का विकल्प चुना लेकिन उन्हें अपने बच्चों के उनके साथ आने का इंतजार करते देखा गया। उस समय, पपराज़ी ने उनका नाम पुकारना शुरू कर दिया और उन्हें पोज़ देने का अनुरोध किया।

देखे यह वीडियो

जया बच्चन को यह बात पसंद नहीं आई। जैसा कि एक पपराजी द्वारा साझा किए गए वीडियो में देखा गया, जया अपना आपा खो बैठी और गुस्से में पपराज़ी से पूछा, “मैं बहरी नहीं हूँ, चिल्लाओ मत। आराम से।” वह जल्द ही श्वेता और अभिषेक से जुड़ गईं और तीनों ने स्क्रीनिंग के लिए अपनी जगह बनाई।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में है जया बच्चन

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में जया बच्चन अहम भूमिका में हैं। हाल ही में रिलीज हुए गाने, ढिंढोरा बाजे रे में, जया फिल्म में रणवीर के परिवार के पक्ष में निर्णय लेने वाली दिखाई देती है और आलिया के साथ उसके रिश्ते को अस्वीकार करती है। जबकि उनके किरदार के बारे में अधिक जानकारी फिल्म रिलीज होने पर देखने को मिलेगी, जया धर्मेंद्र और शबाना आजमी के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से वह लंबे ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

इस दिन फिल्म होगी रिलीज

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के बारे में बात करते हुए, रणवीर सिंह ने कहा, “करण उस तरह की फिल्में वापस ला रहे हैं जिन्हें हम देखते हुए बड़े हुए हैं, पसंद करते हैं और जो हमारे दिलों में एक महत्वपूर्ण स्थान रखती हैं।” कहानी, करण के दिवंगत पिता, निर्माता यश जौहर द्वारा साझा किए गए एक वास्तविक जीवन के पारिवारिक किस्से से प्रेरित है, इन ताकतों को एक साथ लाती है, जिसके परिणामस्वरूप एक प्रेम कहानी में एक मोड़ आता है। फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version