Jaya Prada: कहां खो गई एक्ट्रेस जया प्रदा, हर जगह तलाश रही पुलिस

Jaya Prada: धरती खा गई या आसमान निगल गया, दिल्ली से लेकर मुंबई तक पुलिस जयाप्रदा को नहीं ढूंढ पाई। जया प्रदा का कुछ पता नहीं चला है।

Jaya Prada: फिल्म एक्ट्रेस और पूर्व सांसद जयप्रदा कहीं खो गई हैं। राम पुलिस उन्हें हर जगह तलाश रही है। पर जया प्रदा का कुछ पता नहीं चला है। धरती खा गई या आसमान निगल गया, दिल्ली से लेकर मुंबई तक पुलिस जयाप्रदा को नहीं ढूंढ पाई। आईए जानते हैं कि जयाप्रदा को क्या हुआ जिससे रामपुर पुलिस जयाप्रदा को तलाश रही है…

क्या खो गईं हैं जयाप्रदा 

दरअसल, रामपुर के एमपी- एमएलए कोर्ट में जयाप्रदा के खिलाफ मुकदमा चल रहा है। जहां पेशी के लिए जयाप्रदा को हाजिर होना है। मगर लेकिन वह पेश नहीं हो रही है। रामपुर की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट में चल रहे मुकदमों में जयाप्रदा लगातार गैर हाजिर चल रही हैं।

जयाप्रदा को नहीं ढूंढ पाई पुलिस

कोर्ट ने रामपुर पुलिस को आदेश दिया है कि जयाप्रदा को हर हाल में कोर्ट में पेश करें। अब रामपुर पुलिस उन्हें जगह-जगह तलाश कर रही है। जया प्रदा की तलाश में पुलिस की स्पेशल टीम रामपुर से मुंबई और दिल्ली पहुंच गई। मगर दोनों जगह से पुलिस खाली हाथ लौट आई। अब जयाप्रदा पुलिस के गले का फंदा बन चुकी हैं। पुलिस को अब 10 जनवरी को सुनवाई की तय तिथि पर कोर्ट में जवाब देना होगा।

इसलिए जयाप्रदा को ढूंढ रहीं पुलिस

रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ रामपुर के दो थानों में आचार संहिता का उल्लंघन करने का केस दर्ज है। यह मामला कोर्ट में चल रहा है। आचार संहिता उल्लंघन मामले में कोर्ट में पेश नहीं हो रही हैं। 2019 लोकसभा चुनाव में रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ जिले के स्वार और केमरी थाने में आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज हुआ था। दोनों केस कोर्ट में चल रहे हैं। दोनों केस में सुनवाई के दौरान जयाप्रदा कई तारीखों से कोर्ट में पेश नहीं हो रही थीं। इसके बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था कोर्ट का आदेश है कि जयप्रदा को गिरफ्तार कर पेश किया जाए।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles