Home मनोरंजन Kajol Shahrukh Khan से पूछना चाहती हैं ‘Pathan’ का असली बॉक्स ऑफिस...

Kajol Shahrukh Khan से पूछना चाहती हैं ‘Pathan’ का असली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, छिड़ा विवाद

Kajol Wanted To Ask Real Collection Of Pathan
Kajol Wanted To Ask Real Collection Of Pathan

Kajol Wanted To Ask Real Collection Of Pathan: काजोल ने उस समय विवाद खड़ा कर दिया जब उन्होंने खुलासा किया कि वह शाहरुख खान से ‘पठान’ के ‘असली’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में पूछना चाहती हैं। उनकी कमबैक फिल्म ‘पठान’ बॉलीवुड की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी। दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये के कलेक्शन को पार करते हुए, इसने अपनी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट से इतिहास रच दिया।

देखे काजोल का यह वीडियो

जहां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में अफवाहें ऑनलाइन देखी गई हैं, वहीं पठान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में काजोल के बयान ने चर्चा को हवा दे दी है। लाइव हिंदुस्तान के साथ बात करते हुए, द ट्रेल स्टार से उस सवाल का खुलासा करने के लिए कहा गया जो वह शाहरुख से पूछना चाहती थीं। अभिनेत्री ने हंसते हुए जवाब दिया, ”पठान ने वास्तव में कितना कमाया?” इसके बाद उन्होंने हंसते हुए कहा, लेकिन वीडियो ने कई लोगों का ध्यान खींचा है।

हालांकि यह स्पष्ट है कि वह मजाक कर रही है, कुछ लोगों ने उनके मजाक को गलत समझा और मान लिया कि वह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सवाल उठा रही है। एक ट्विटर यूजर ने अनुमान लगाया, “इसका मतलब है कि इंडस्ट्री में हर कोई जानता है कि पठान संग्रह के बारे में कुछ गड़बड़ है।” एक अन्य ने कहा, “मुझे संदेह है कि कुछ गड़बड़ है, .. धन्यवाद काजोल मैम आपने हमें सुराग दिया।”

काजोल के बचाव में भी कई लोग आगे आए, एक प्रशंसक ने लिखा, “भाई तू इंग्लिश क्लास ले.. इसका मतलब है कि पठान ने मीडिया में जितना बताया गया था, उससे कहीं ज्यादा बनाया।” “सिर्फ एक कॉर्प्ड क्लिप कुछ भी परिभाषित नहीं कर सकती। निश्चित रूप से वह सोशल मीडिया पर जो कुछ भी हम देखते हैं और जो कुछ भी सुनते हैं, उसका मज़ाक उड़ा रही है और उसके बारे में बात कर रही है। सोशल मीडिया मजेदार है लेकिन कुछ ही लोग इसे गंभीरता से ले रहे हैं। इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग को हर कोई जानता है। एक तीसरे यूजर ने लिखा, कम से कम ये मूर्खतापूर्ण युद्ध बनाना बंद करें।

शाहरुख के लिए काजोल है बेहद खुश!

इस बीच बॉलीवुड स्पाई से बात करते हुए काजोल ने कहा कि वह शाहरुख खान के लिए बहुत खुश हैं। “मैं उसके लिए बहुत, बहुत, बहुत खुश हूं। मैं वास्तव में, वास्तव में हूं। मैंने उन्हें संदेश भी भेजा और मैंने उनसे यह भी कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं, मैं यह सुनकर बहुत खुश हूं।’ बड़ा आलिंगन और उसके लिए बहुत-बहुत खुशी। मुझे लगता है कि यह उसके लिए एक नया चरण, एक नया समय है और मैं उनके लिए बहुत खुश हूं। मुझे लगता है कि वह राजा हैं और हमेशा बने रहेंगे!”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version