Home मनोरंजन SatyaPrem Ki Katha Box Office: कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की फिल्म ने तीसरे...

SatyaPrem Ki Katha Box Office: कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की फिल्म ने तीसरे वीकेंड में कमाए 73.96 करोड़ रुपये

SatyaPrem Ki Katha Box Office Collection
SatyaPrem Ki Katha Box Office Collection

SatyaPrem Ki Katha Box Office Collection: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सत्यप्रेम की कथा अच्छी समीक्षा अर्जित कर रही है और बॉक्स नंबर इसका सबूत हैं। फिल्म को सभी आयु समूहों और परिवारों में जबरदस्त स्वीकृति मिली, जिसके परिणामस्वरूप शानदार वर्ड ऑफ माउथ ने एक ठोस प्रगति सुनिश्चित की। इसके साथ ही फिल्म शानदार वीकेंड नंबर्स की ओर दौड़ रही है।

सत्यप्रेम की कथा हुई हिट!

दर्शकों के प्यार और शानदार सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ, फिल्म ने 1.75 करोड़ का कलेक्शन किया। शनिवार को इसकी भारत में कुल कमाई 73.96 करोड़ हो गई। इसके साथ ही यह फिल्म साल की आश्चर्यजनक हिट बनकर उभरी है।

9.25 करोड़ के कलेक्शन के साथ ओपनिंग। पहले दिन, कामकाजी शुक्रवार की तुलना में न्यूनतम गिरावट के साथ, फ़िल्म ने 7 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे दिन, जिसके बाद तीसरे दिन शनिवार को 10.10 करोड़ का कलेक्शन हुआ, जबकि चौथे दिन रविवार को 12.15 करोड़ के साथ इसके कलेक्शन में वृद्धि जारी रही।

जानें फिल्म का कलेक्शन

जिसके बाद फिल्म ने 4.21 करोड़ का कलेक्शन करते हुए अहम सोमवार टेस्ट पास कर लिया। पांचवें दिन, जबकि मंगलवार को फिल्म ने 4.05 करोड़ का कलेक्शन किया। छठे दिन, इसके आगे, 3.45 करोड़ के साथ। 7वें दिन बुधवार को फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। इससे पहले आठवें दिन गुरुवार को फिल्म ने 3 करोड़ का कलेक्शन किया। जबकि शुक्रवार का कलेक्शन 2.85 करोड़ रहा। 9वें दिन और 10वें दिन शनिवार को 70% की शानदार छलांग लगाते हुए फिल्म ने 4.75 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि रविवार 11वें दिन 5.25 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म ने खुद को एक सफल कहानी साबित करते हुए एक सुपरहिट क्लब में प्रवेश किया। बॉक्स ऑफिस पर शानदार ग्रोथ दर्ज की है

जिसके आगे 12वें दिन सोमवार को फिल्म ने 1.45 करोड़ का कलेक्शन किया और अगले हफ्ते का कलेक्शन इस तरह रहा, 13वें दिन मंगलवार को फिल्म ने 1.45 करोड़ का कलेक्शन किया। दिन 14 बुधवार 1.15 करोड़, दिन 15 गुरुवार 1.0 करोड़, दिन 16 शुक्रवार 1.10 करोड़। और 17वें दिन शनिवार को 1.75 करोड़। अब, 17 दिनों की कुल राशि 73.96 करोड़ हो गई।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version