Home मनोरंजन Kangana Ranaut ने को किया “आपातकाल” को स्थगित, फिल्म अब 2024 में...

Kangana Ranaut ने को किया “आपातकाल” को स्थगित, फिल्म अब 2024 में होगी रिलीज!

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut Postponed Emergency: कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी जो नवंबर 2023 में रिलीज होने वाली थी, अब अगले साल के लिए आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म अब 24 नवंबर, 2024 को रिलीज होगी। एक्स से बात करते हुए, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि टीम को इस निर्णय के लिए क्यों आना पड़ा।

पढ़े कंगना का था ट्वीट 

उन्होंने लिखा, प्रिय दोस्तों, मुझे एक महत्वपूर्ण घोषणा करनी है, इमरजेंसी फिल्म एक कलाकार के रूप में मेरे पूरे जीवन की सीख और कमाई का चरम है। आपातकाल मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह एक व्यक्ति के रूप में मेरे मूल्य और चरित्र की परीक्षा है। हमारे टीज़र और अन्य इकाइयों से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया ने हम सभी को प्रोत्साहित किया।

उन्होंने आगे कहा, “मेरा दिल कृतज्ञता से भरा है और मैं जहां भी जाती हूं लोग मुझसे इमरजेंसी की रिलीज डेट के बारे में पूछते हैं। हमने इमरजेंसी रिलीज की तारीख 24 नवंबर 2023 घोषित की है, लेकिन मेरी बैक टू बैक रिलीजिंग फिल्मों के कैलेंडर में सभी बदलावों और 2024 की अंतिम तिमाही के ओवर पैक होने के कारण हमने इमरजेंसी को अगले साल (2024) में स्थानांतरित करने का फैसला किया है।

समापन नोट पर उन्होंने लिखा, “नई रिलीज डेट जल्द ही घोषित की जाएगी, कृपया हमारे साथ रहें, फिल्म के लिए आपकी प्रत्याशा, जिज्ञासा और उत्साह बहुत मायने रखता है, वास्तव में आपकी कंगना रनौत।”

जाने किस बारे में है फिल्म? 

आपातकाल की बात करें तो, यह फिल्म पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कंगना दिवंगत राजनीतिज्ञ की मुख्य भूमिका में हैं। पूर्व प्रधानमंत्री ने 1975 में देश में आपातकाल लगाया था.

खुद कंगना द्वारा निर्देशित इस फिल्म में क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण की भूमिका में अनुपम खेर, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में श्रेयस तलपड़े और फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका में मिलिंद सोमन भी हैं।

कंगना फिलहाल तेजस की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जिसमें वह एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version