Home मनोरंजन Karan Kundrra के प्रशंसक Tejasswi Prakash को कहा ‘भाभी’ क्योंकि वह नई...

Karan Kundrra के प्रशंसक Tejasswi Prakash को कहा ‘भाभी’ क्योंकि वह नई फोटो में उन्हें किस करते आए नजर

Karan Kundrra Kisses Tejasswi Prakash
Karan Kundrra Kisses Tejasswi Prakash

Karan Kundrra Kisses Tejasswi Prakash: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक कारण से टेलीविजन के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। हर बार जब वे सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर पोस्ट करते हैं, तो वे अपने तेजरन प्रशंसकों को पूरी तरह आश्चर्यचकित कर देते हैं। चूंकि वे दोनों इस समय लोनावला में छुट्टियां मना रहे हैं, उनकी नवीनतम तस्वीर एक बार फिर सभी का दिल जीत रही है।

देखे यह पोस्ट

मंगलवार को करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने जीवन के प्यार तेजस्वी प्रकाश के साथ एक तस्वीर साझा की। फोटो में दोनों कलाकार नाश्ते की टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं। जहां तेजस्वी ने सीधे कैमरे की ओर देखा और अपना नो-मेकअप लुक दिखाया, वहीं करण ने उनके गाल पर एक किस कर दिया।

फोटो में उनकी सुबह की दावत की झलक भी दिखाई गई जिसमें फल, कपकेक और जूस समेत अन्य चीजें शामिल थीं। टेबल पर करण और तेजस्वी का रोमांटिक फोटो फ्रेम देखना न भूलें।

करण द्वारा पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, उनके और तेजस्वी के कई प्रशंसक टिप्पणी अनुभाग में आए और अपने पसंदीदा जोड़े पर प्यार की बौछार की। तेजस्वी के बारे में बात करते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, “वैनी ने सारी गड़गड़ाहट दूर कर दी।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने तेजस्वी को ‘भाभी’ कहा। करण के बीएफएफ और अभिनेता पारस कलनावत ने भी लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, ‘आप दोनों’।

बिग बॉस में शुरू हुई थी प्रेम कहानी

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 के घर के अंदर मिले और एक-दूसरे से प्यार करने लगे। तब से वे सभी के पसंदीदा बन गए हैं। दोनों से अक्सर उनकी शादी की योजना के बारे में भी पूछा जाता है। हाल ही में, नागिन 6 अभिनेत्री ने पुष्टि की कि करण शादी करने के लिए तैयार है और साझा किया कि जब वह तैयार हो जाएगी तो वे अपनी शादी की घोषणा करेंगे। करण शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं, लेकिन मैं अपना समय ले रही हूं। जिस दिन मैं उसे बता दूंगी कि मैं शादी करने के लिए तैयार हूं, हम शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हम अपने सभी प्रशंसकों को इसके बारे में सूचित करेंगे, जिन्होंने हमें इतना प्यार और खुशी दी है,” उन्होंने टेलीचक्कर के हवाले से कहा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version