Home मनोरंजन OMG 2 Song Oonchi Oonchi Waadi: Akshay Kumar ने पहला ट्रैक किया...

OMG 2 Song Oonchi Oonchi Waadi: Akshay Kumar ने पहला ट्रैक किया रिलीज, फिल्म की असली कहानी बताई

OMG 2 Song Oonchi Oonchi Waadi
OMG 2 Song Oonchi Oonchi Waadi

OMG 2 Song Oonchi Oonchi Waadi: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर ओह माय गॉड 2 मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। जहां प्रशंसक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म से एक भावपूर्ण गाना जारी किया है। ऊंची ऊंची वादी शीर्षक वाला यह गाना दिव्य भगवान शिव में विश्वास रखने की बात करता है और इसमें पंकज त्रिपाठी, अक्षय कुमार और यामी गौतम हैं। हंसराज रघुवंशी द्वारा गाए गए इस गाने के बोल कबीर शुक्ला, हंसराज रघुवंशी, डीजेस्ट्रिंग्स ने लिखे हैं।

देखे यह पोस्ट

बहुचर्चित ओएमजी-ओह माय गॉड की अगली कड़ी, ओएमजी2 एक सामाजिक कॉमेडी/ड्रामा है जिसमें अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म में परेश रावल ने अभिनय किया था जिसमें उन्होंने भगवान के खिलाफ मामला दर्ज कराया था और अक्षय कुमार ने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी। सीक्वल में अक्षय ने भगवान शिव का किरदार निभाया है।

वीडियो फिल्म के आधार पर एक संकेत देता है। वीडियो में, पंकज का ऑन-स्क्रीन बेटा स्कूल में कठिन समय बिताता हुआ दिखाई दे रहा है। संघर्ष करते हुए, उसने अपनी जान लेने की कोशिश में ट्रेन के सामने खड़े होने का फैसला किया। चिंतित पंकज को भगवान शिव की पूजा करते हुए देखा जाता है, तभी अक्षय पानी से बाहर आते हैं और उनकी मदद करते दिखाई देते हैं।

किस बारे में होगी फिल्म की कहानी?

पहले, एक Reddit यूजर ने दावा किया था कि कहानी एक युवा वयस्क और LGBTQ समुदाय के बारे में होगी। हालांकि, बाद में प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने इन खबरों को खारिज कर दिया। एक अंदरूनी सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि, “ये अफवाहें कि फिल्म एलजीबीटीक्यू के विषय पर आधारित होगी, पूरी तरह से निराधार हैं। ऐसी खबरों में रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है।” सूत्र ने आगे कहा, “हालांकि हम समझते हैं कि फिल्म का विषय क्या है, इसे लेकर बहुत उत्सुकता है, लेकिन यह वास्तव में बेहतर होगा कि लोग ऐसी सभी अफवाहों पर विश्वास करने के बजाय निर्माताओं द्वारा विषय के बारे में अधिक जानकारी जारी करने का इंतजार करें।”

ओएमजी 2 का टीजर पिछले हफ्ते की शुरुआत में जारी किया गया था जिसमें अक्षय को भगवान शिव की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जबकि पंकज त्रिपाठी को कांति शरण मुद्गल की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जो भगवान शिव के भक्त हैं। फिल्म में यामी गौतम वकील की भूमिका में नजर आएंगी। टीजर से ऐसा लग रहा था कि फिल्म भगवान शिव के इर्द-गिर्द घूमेगी जो अपने भक्त को एक बड़ी त्रासदी से बचाने में मदद करते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version