Karan Kundra ने किया तेजसस्वी संग रोके का खुलासा, यहां देखे

Karan Kundra & Tejasswi Prakash: करण कुंद्रा के प्रोफेशनल लाइफ के अलावा, उनका निजी जीवन अक्सर दिलचस्प होता है। खासकर तेजस्वी प्रकाश के साथ उनका रिश्ता। लवबर्ड्स कपल गोल्स को पूरा करते हैं और सोशल मीडिया के साथ-साथ सार्वजनिक रूप से अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान, अभिनेता ने अभिनेत्री के लिए अपने प्यार के बारे में बात की और बताया कि कैसे वे एक-दूसरे को व्यक्तिगत रूप से बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं।

यह भी पढ़े :- Mahindra का अंहकार तोड़ने आई TATA Sumo, इंजन और माइलेज मचाएगा बवाल

इंटरव्यू के चलते केहदी कुछ ऐसी बात

सोशल मीडिया ट्रोलिंग और उन पर चल रही बेतुकी टिप्पणियों पर, करण ने साझा किया कि वे दोनों ‘अप्रभावित’ रहते हैं क्योंकि ‘ये ट्रोल अपने बिलों का भुगतान नहीं कर रहे हैं’। लोकप्रियता और शोहरत से निपटने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने साझा किया कि वे हमेशा ‘जमीनी’ बने रहते हैं। “तेजस्वि और मेरे बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह लगभग 12 साल से हैं, मैं लगभग 14 साल से हूं। चूँकि हम दोनों ने अपने उतार-चढ़ाव देखे हैं, इसलिए हम बहुत जमीन से जुड़े हुए हैं। आज, जब हम बिग बॉस से बाहर आए, तो वह अपना काम कर रही थी, मैं अपना कर रहा था। जबकि हमारे पास वह लोकप्रियता है, हम यह भी जानते हैं कि यह प्रसिद्धि और सब कुछ टिकने वाला नहीं है।

उन्होंने आगे कहा, “जब यह नहीं चलेगा, तो हम कुछ और करेंगे और फिर से वापस आएंगे। तो, यह जिंदगी का एक हिस्सा है। जब तक आप यह समझते हैं कि यह प्रचार और लोकप्रियता आती-जाती रहती है, तब तक आप केवल एक ही चीज कर सकते हैं, वह है निरंतरता। हम खुद से प्रतिस्पर्धा करते हैं, हम एक-दूसरे को व्यक्तिगत रूप से बढ़ने देते हैं। अपने ऊंचे पर आपको बहुत प्यार मिलेगा, अपनी नीची पर आपको बहुत नफरत मिलेगी। लेकिन क्या ये ट्रोलर्स आपका बिल चुका रहे हैं? जब चीजों की बड़ी योजना की बात आती है तो वे कोई प्रभाव नहीं डालते हैं।

यह भी पढ़े :- MG Comet EV: सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार वेरिएंट की घोषणा, जानिए विस्तार से

हम ‘निब्बा निब्बी’ नहीं हैं- कारण

करण ने आगे कहा कि जब काम की बात आती है तो वह और तेजस्वी एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करना पसंद नहीं करते हैं। “हम केवल एक-दूसरे के समय के बारे में प्रतिस्पर्धी हैं (हंसते हुए), “करण ने कहा। कल उसकी छुट्टी थी, मैंने भी जल्दी पैकअप कर लिया। और फिर हम साथ थे, उसका भाई यहाँ है। हम बाहर गए, हमने खाया, वापस आए, एक फिल्म देखी। हमें एक-दूसरे के साथ समय बिताना पसंद है और इसका पूरा फायदा उठाना है।” यह पूछे जाने पर कि क्या उनके पास एक-दूसरे के शो देखने का समय है, अभिनेता ने कहा, “नहीं, हमारे व्यस्त दिन के कारण हमारे पास समय नहीं है। मैं अपने शो भी नहीं देखता।”

अभिनेता ने साझा किया कि एक जोड़े के रूप में उनके बड़े सपने और आकांक्षाएं हैं। “हमारे बड़े सपने हैं और हम उन्हें पूरा करने के लिए एक-दूसरे पर जोर दे रहे हैं। हर तीन या चार दिन में हम बैठकर अपने लक्ष्यों पर चर्चा करते हैं। मैं इंस्टाग्राम पर कुछ देखता हूं मैं उसे भेजता हूं और वह मुझे प्रेरक पोस्ट भी भेजती है – कि करण हमें यह करना है, वह पूरा करना है। हमारे लक्ष्य बहुत उच्च स्तर पर निर्धारित हैं। हम निब्बा-निब्बी नहीं हैं। अंत में यह पूछे जाने पर कि उनका तेजसस्वी संग रोका के बारे में क्या ख्याल हैं , वह यह कहते हुए हंसते हैं, “ठीक है, कुछ करते है।”

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -
- Advertisement -