Karan Kundra Tejasswi Prakash PDA: एंटरटेनमेंट की रात के सेट पर करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को किया किस

Karan Kundra Tejasswi Prakash PDA: लवबर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एंटरटेनमेंट की रात हाउसफुल के अपकमिंग एपिसोड की शोभा बढ़ाएंगे। दोनों अभिनेताओं ने मंगलवार को उस एपिसोड के लिए शूटिंग की जब उनके साथ उनके बिग बॉस के सह-प्रतियोगी राजीव अदतिया भी शामिल हुए। एक वीडियो में जिसे राजीव ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर साझा किया, करण और तेजस्वी को एक पीडीए पल साझा करते हुए देखा जा सकता है।

क्लिप में, करण कुंद्रा को तेजस्वी प्रकाश के गालों पर किस करते हुए देखे जा सकते हैं क्योंकि वे एक दूसरे के साथ चैट करने में व्यस्त थे। राजीव ने उस पल को कैद कर लिया और यह कहते हुए सुना जा सकता है, “बिग बॉस में मेरे साथ ऐसा हुआ और अब मैं थक गया हूं। वे अक्सर ये प्यार भरी बातें करते हैं। दो साल हो गए हैं और अब मैं थक गया हूं। राजीव ने कैप्शन में लिखा।

इससे पहले, राजीव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी एंटरटेनमेंट की रात हाउसफुल के सेट से एक ग्रुप तस्वीर शेयर की थी। करण और तेजस्वी के अलावा, फोटो में भारती सिंह, उनके पति हर्ष लिंबाचिया, पुनीत जे पाठक और विशाल आदित्य सिंह भी थे।

इस बीच, कल ही की बात है कि तेजस्वी प्रकाश को पपराजी ने एंटरटेनमेंट की रात हाउसफुल के सेट के बाहर देखा। वह एक प्रिंटेड, मिंट-ह्यूड स्कर्ट सूट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं जिसे उन्होंने एक सफेद टैंक टॉप और न्यूड स्काई-हाई हील्स के साथ पेयर किया था। जैसे ही उसने सेट की ओर अपना रास्ता बनाया, पापियों ने उसे “वाहिनी, वाहिनी” कहा, जिसका मराठी में अर्थ भाभी होता है, जो किसी के भाई की पत्नी को संदर्भित करता है। उसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था।

तेजस्वी प्रकाश वर्कफ्रोंट

इस बीच, तेजस्वी वर्तमान में एकता कपूर की नागिन 6 में भी दिखाई दे रही हैं। दूसरी ओर, उनके प्रेमी, करण कुंद्रा, तेरे इश्क में घायल में रीम शेख और गशमीर महाजनी के साथ दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, शो के जल्द ही ऑफ-एयर होने की संभावना है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -