Home मनोरंजन Karan Kundrra टेम्पटेशन आइलैंड के भारतीय रूपांतरण की करेंगे मेजबानी

Karan Kundrra टेम्पटेशन आइलैंड के भारतीय रूपांतरण की करेंगे मेजबानी

Karan Kundrra To Host This Show: करण कुंद्रा अपने होस्टिंग कर्तव्यों के साथ वापस आ गए हैं। अभिनेता को विश्व स्तर पर प्रसिद्ध रियलिटी श्रृंखला

Karan Kundrra To Host This Show
Karan Kundrra To Host This Show

Karan Kundrra To Host This Show: करण कुंद्रा अपने होस्टिंग कर्तव्यों के साथ वापस आ गए हैं। अभिनेता को विश्व स्तर पर प्रसिद्ध रियलिटी श्रृंखला, टेम्पटेशन आइलैंड के भारतीय रूपांतरण की मेजबानी के लिए अंतिम रूप दिया गया है, जो 3 नवंबर को रात 8 बजे JioCinema पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

मौनी और कारन करेंगे होस्ट

एक अनुभवी अभिनेता और होस्ट, करण रियलिटी टीवी की दुनिया में कुछ सबसे लोकप्रिय शो के साथ एक घरेलू नाम बने हुए हैं। अब वह टेम्पटेशन आइलैंड में मौनी रॉय के साथ नजर आएंगे, जो शो में रिलेशनशिप एक्सपर्ट की भूमिका निभाएंगी। इस परम ‘प्यार की परीक्षा’ में, करण रिश्तों की ताकत का परीक्षण करते हुए दिखाई देंगे, जबकि मौनी आत्म-खोज की यात्रा में प्रतियोगियों का मार्गदर्शन करेंगी।

मेजबान की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार, करण कुंद्रा ने कहा, “मैं विश्व-लोकप्रिय प्रारूप, टेम्पटेशन आइलैंड के भारतीय संस्करण की मेजबानी करने के लिए उत्साहित हूं। व्यक्तिगत रूप से शो देखने का आनंद लेने के बाद, मेरा मानना ​​है कि यह भारतीय दर्शकों के लिए एक ताजा अनूठी अवधारणा है, जो इसे अन्य रियलिटी शो से अलग करती है। यह एक रोमांचक यात्रा है जहां जोड़े अपने प्यार की ताकत का परीक्षण करने के लिए अपने मुद्दों और इच्छाओं का खुलकर सामना करते हैं। अकेले में समस्याओं पर चर्चा करने के बजाय, ये जोड़े खुले तौर पर अपनी चुनौतियों का सामना करने जा रहे हैं, यह देखने के लिए कि क्या उनका प्यार उनकी इच्छाओं पर काबू पा सकता है।

इससे पहले यह शो भी कर चुके होस्ट

यह पहली बार नहीं है कि करण कुंद्रा किसी शो की मेजबानी करेंगे। उन्होंने पहले डांस दीवाने को होस्ट किया था। उन्हें कंगना रनौत के लॉक अप सीज़न एक में जेलर के रूप में भी देखा गया था।

बनिजय एशिया द्वारा निर्मित, टेम्पटेशन आइलैंड दुनिया के सबसे बड़े रियलिटी प्रारूपों में से एक का भारतीय रूपांतरण है, जिसमें जोड़े अपने रिश्तों की ताकत का परीक्षण करने के लिए विपरीत लिंग के एकल समूह के साथ रहने के लिए सहमत होंगे। शो के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही जारी की जाएगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version