Home मनोरंजन Kareena Kapoor ने स्टाइल से ज्यादा कम्फर्ट को चुना, ब्रीज़ी लिनेन ड्रेस...

Kareena Kapoor ने स्टाइल से ज्यादा कम्फर्ट को चुना, ब्रीज़ी लिनेन ड्रेस में मुंबई की गर्मी को दी मात

Kareena Kapoor In Comfy Look: करीना कपूर खान की फैशन सेंस हमेशा सबसे आगे रही है। फैशन हो या फिल्में, वह अपनी छाप

Kareena Kapoor In Comfy Look
Kareena Kapoor In Comfy Look

Kareena Kapoor In Comfy Look: करीना कपूर खान की फैशन सेंस हमेशा सबसे आगे रही है। फैशन हो या फिल्में, वह अपनी छाप छोड़ना जरूर जानती हैं। जैसा कि मुंबई अक्टूबर की गर्मी से जूझ रही है, अभिनेत्री ने आरामदायक सभी चीजों में एक प्रमुख स्टाइल लक्ष्य पूरा किया। हीरोइन अभिनेत्री ने हरे रंग की लिनेन की आकर्षक पोशाक पहनकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इसे उन्होंने व्हाइट फुटवियर और ब्लैक शेड्स के साथ स्टाइल किया था। इसी का एक वीडियो अब वायरल हो गया है।

देखे करीना का यह वीडियो

इससे पहले मिंट के साथ एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने अपने स्टाइल और फैशन की समझ के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने साझा किया, “यह हमेशा आराम के बारे में रहा है। स्टाइल के मामले में मेरी टी-शर्ट और जींस हमेशा एक जैसी होती हैं। 1990 का दशक बहुत अधिक फैशनेबल था। मुझे याद है कि मैंने ऐतराज़ के लिए सुनहरे बाल बनाए थे और वे बहुत हिट हुए थे। मैं इसे प्यार करती थी। मैं आज भी ऐसा करूंगी, मुझे लगता है कि मेरी शैली वास्तव में उतनी विकसित नहीं हुई है।

जब उनसे पूछा गया कि वह अपने आउटफिट्स की योजना कैसे बनाती हैं, तो उन्होंने साझा किया। दरअसल, मेरी शैली के पीछे कोई योजना नहीं है। यह बिल्कुल वैसा ही है, जैसे मैं चीजों को अपने आप उठाती हूं, और ऐसा कहती हूं, ‘मुझे लगता है कि यह मुझ पर अद्भुत लगेगा।’ बेशक, शूटिंग के लिए हमारे पास स्टाइलिस्ट हैं, लेकिन व्यक्तिगत रूप से मैं चीजें खुद ही चुनती हूं। मैं गाउन या वस्त्र पहनने में काफी आलसी हूं; आधे समय मैं किसी भी कार्यक्रम में नहीं जाती क्योंकि मुझे लगता है, ‘मैं गाउन में नहीं रहना चाहती। मैं बस अपनी जींस में रहना चाहती हूं’। कुछ ऐसा जिसमें आप सबसे अधिक आरामदायक हों, वह काफी स्टाइलिश हो सकता है।”

बकिंघम मर्डर्स में करीना एक जासूस और मां की भूमिका में हैं, जिसे अपने बच्चे को खोने के बाद बकिंघमशायर में 10 साल के बच्चे की हत्या की जांच करनी है। उसे रहस्यों के एक ख़रगोश के बिल में जाने की ज़रूरत है, जहाँ छोटे शहर का लगभग हर कोई संदिग्ध बन जाता है।

करीना कपूर वर्कफ्रोंट

करीना कपूर खान वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म जाने जान की सफलता का आनंद ले रही हैं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से व्यापक सराहना मिली है। अभिनेत्री अब एक अपरंपरागत थ्रिलर में दिखाई देंगी, जिसका निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। द बकिंघम मर्डर्स नाम की यह फिल्म करीना की पहली प्रोडक्शन फिल्म भी है।

हंसल मेहता की फिल्म पहले ही बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपनी अमिट छाप छोड़ चुकी है और दर्शकों से इसे स्टैंडिंग ओवेशन मिला है। फिल्म में करीना के अलावा ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन भी हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version