Home मनोरंजन माता-पिता बनने वाले Abhinav Shukla और Rubina Dilaik ने ट्रांसजेंडर्स से लिया...

माता-पिता बनने वाले Abhinav Shukla और Rubina Dilaik ने ट्रांसजेंडर्स से लिया आशीर्वाद

Rubina Dilaik seeks blessings from transgender: अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलैक अपने पहले बच्चे के जन्म का इंतजार कर रहे हैं।

Rubina Dilaik seeks blessings from transgender
Rubina Dilaik seeks blessings from transgender

Rubina Dilaik seeks blessings from transgender: अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलैक अपने पहले बच्चे के जन्म का इंतजार कर रहे हैं। यह जोड़ी सोशल मीडिया पर इस खूबसूरत दौर की झलकियां साझा करती रहती है। रूबीना की गर्भावस्था के बारे में महीनों की अटकलों के बाद, अभिनेत्री ने 16 सितंबर को इंस्टाग्राम पर एक मनमोहक नोट के साथ औपचारिक रूप से इस खबर का खुलासा किया।

]घोषणा के बाद से, रूबीना और अभिनव को शुभकामनाएं और आशीर्वाद मिल रहा है। हाल ही में, ट्रांसजेंडर समुदाय के दो व्यक्ति जल्द ही माता-पिता बनने वाले रूबीना और अभिनव को आशीर्वाद देने के लिए उनके घर पहुंचे। रूबीना ने अपने नवीनतम व्लॉग पर इस यात्रा की झलकियाँ साझा कीं।

रुबीना ने व्लॉग द्वारा साझा किया यह एक्सपीरियंस

व्लॉग में, रूबीना अपने मेहमानों का परिचय देते हुए और साझा करते हुए दिखाई देती है कि वह उनके साथ एक अच्छा बंधन साझा करती है। ट्रांसजेंडर समुदाय की जोड़ी को हमेशा मिलनसार होने और उन्हें आमंत्रित करने के लिए अभिनेत्री की प्रशंसा करते देखा गया। उन्होंने अपने शो शक्ति: अस्तित्व के एहसास की में ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाने के लिए भी अभिनेत्री की सराहना की।

दो आगंतुकों में से एक, अनु जी, जैसा कि रूबीना ने परिचय कराया, ने साझा किया, “मैं वास्तव में रूबीना से प्यार करता हूं। जब हमें खुशखबरी के बारे में पता चला तो हम सभी बेहद खुश हुए।’ मुझे यकीन है कि हमारा पूरा किन्नर समाज इससे खुश होगा क्योंकि रूबीना ने शक्ति में हमारे लिए समर्पित एक किरदार निभाया है और मैं प्रार्थना करती हूं कि उसे एक स्वस्थ बाल गोपाल या माता रानी का आशीर्वाद मिले।

रुबीना ने किया यह खुलासा

बाद में, रूबीना ने खुलासा किया कि कैसे ट्रांसजेंडर समुदाय उनसे खुश था और ट्रांसजेंडर जीवन के बारे में एक शो से जुड़ने के कारण अक्सर उनकी प्रशंसा करता था। इसके बाद ट्रांसजेंडर समुदाय के सदस्य रूबीना और अभिनव को उनके नए रास्ते पर चलने के लिए शुभकामनाएं देने लगे। अभिनेत्री ने अपने आगंतुकों के लिए दोपहर का भोजन भी तैयार किया और उनके साथ भोजन किया।

इस बीच, गेस्ट से बात करते हुए, रूबीना और अभिनव ने अपनी शादी की घटनाओं को साझा किया। रूबीना ने बताया कि जब उनकी शादी हो रही थी, तब उनका डेली सोप अपने चरम पर था, इसलिए वे काम नहीं कर पा रहे थे। उसने खुलासा किया कि उन्होंने केवल छह दिन का ब्रेक लिया था और शादी शिमला में हुई थी। अभिनव ने कहा कि वह अपनी शादी की पोशाक में शूट के लिए गए थे क्योंकि वे एक होटल में ठहरे थे और उनके पास घर वापस जाने का समय नहीं था।

रुबीना दिलैक वर्कफ्रोंट

छोटी बहू की शूटिंग के दौरान, रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला एक-दूसरे से परिचित हुए और बाद में 2014 में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में भी भाग लिया और जल्दी ही देश के सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक के रूप में प्रसिद्धि पा गए। उस साल रूबीना ने शो जीता था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। उन्हें आखिरी बार टीवी पर झलक दिखला जा के सीजन 10 में देखा गया था जब वह फाइनलिस्ट थीं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version