Home मनोरंजन लाल साड़ी में Katrina Kaif जीत रही हैं सबका दिल, फैंस बुला...

लाल साड़ी में Katrina Kaif जीत रही हैं सबका दिल, फैंस बुला रहे हैं ‘क्वीन’

Katrina Kaif In Red Saree: टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद कैटरीना कैफ इस समय सुर्खियों में हैं। एक्शन थ्रिलर ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित

Katrina Kaif In Red Saree
Katrina Kaif In Red Saree

Katrina Kaif In Red Saree: टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद कैटरीना कैफ इस समय सुर्खियों में हैं। एक्शन थ्रिलर ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। वे रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इसी के बीच आज उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इसमें कोई शक नहीं कि उनका फैशन सेंस हर किसी का दिल जीत रहा है। कैटरीना ने लाल रंग की साड़ी चुनी।

देखे यह वीडियो

इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा साझा किए गए वीडियो में, हम कैटरीना को सफेद प्रिंट वाली लाल रंग की साड़ी पहने हुए देख सकते हैं। अंदर प्रवेश करने से पहले अभिनेत्री ने शटरबग्स की ओर हाथ हिलाया। एक प्रशंसक ने लिखा, “वह अन्य भारतीय अभिनेत्रियों की तुलना में अधिक ट्रेडिशनल ड्रेस पहनती है, हमेशा खूबसूरत दिखती है।” दूसरे ने लिखा, “ब्रह्मांड की रानी।”

लेके प्रभु का नाम कल होगा रिलीज

टाइगर 3 की रिलीज से पहले, निर्माता फिल्म का पहला ट्रैक रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लेके प्रभु का नाम शीर्षक वाले इस जोशीले ट्रैक को अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने गाया है। आज सुबह सलमान ने गाने की एक झलक दिखाई। सलमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गाने का टीज़र शेयर करते हुए लिखा, ”टाइगर और जोया पार्टी के लिए तैयार हैं! 23 अक्टूबर को #Lekeप्रभु का नाम धूम मचा रहा है। देखो एक छोटी झलक…#टाइगर3 12 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है।”

सलमान खान और अरिजीत सिंह का सहयोग उनके प्रशंसकों के लिए एक बड़ा आश्चर्य है क्योंकि दोनों के बीच 2014 में एक पुरस्कार समारोह के दौरान एक बदसूरत लड़ाई हुई थी। सलमान खान उस कार्यक्रम की मेजबानी कर रहे थे जब अरिजीत सिंह पुरस्कार लेने के लिए मंच पर आए थे। “तू है विजेता ?” सलमान ने अरिजीत से कहा, जो काफी सामान्य कपड़े पहने हुए थे। इस पर गायिका ने जवाब दिया, “आप लोगों ने मुझे सुला दिया।” इसके बाद, बजरंगी भाईजान, किक और सुल्तान सहित सलमान की फिल्मों से अरिजीत के गाने हटा दिए गए। कहा जाता है कि सलमान उनकी होस्टिंग स्किल्स पर अरिजीत की टिप्पणी से नाराज थे।

सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 12 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version