Home मनोरंजन खतरों के खिलाड़ी 11 स्टार Nia Sharma ने परिवार और दोस्तों के...

खतरों के खिलाड़ी 11 स्टार Nia Sharma ने परिवार और दोस्तों के साथ गणेश चतुर्थी मनाई

Nia Sharma

Nia Sharma : गणेश चतुर्थी भारत में रहने वाले कई हिंदुओं के लिए एक शुभ दिन है। इस दिन, बप्पा (गणपति की मूर्ति) को श्रद्धा, शांति और विघ्नहर्ता से सभी समस्याओं को खत्म करने और समृद्धि और भाग्य का आशीर्वाद देने के लिए घर लाया जाता है। कई बी-टाउन और टेलीविजन हस्तियां गणपति को घर लाती हैं और इस दिन को धूमधाम और उत्साह के साथ मनाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस और खतरों के खिलाड़ी 11 फेम निया शर्मा ने इंडस्ट्री के करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ गणपति मनाया।

Nia Sharma
Nia Sharma

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर जश्न की तस्वीरें और वीडियो साझा किए और वह पारंपरिक सफेद साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। गणेश चतुर्थी को भक्तिभाव से मनाने वाली अन्य टेलीविजन हस्तियों में ऋत्विक धनजानी, गौतम रोडे, अंकिता लोखंडे और कई अन्य शामिल हैं। उन सभी ने अपने जश्न की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए और यह स्पष्ट था कि उन्होंने बहुत अच्छा समय बिताया।

Nia Sharma जोश और उत्साह के साथ विघ्नहर्ता को घर लाती हैं

निया शर्मा ने हाल ही में गणेश चतुर्थी के शुभ दिन पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं। पूजा में इंडस्ट्री से उनके दोस्त भी मौजूद थे और खूब मस्ती की।

Nia Sharma

वह नागिन के कलाकार मौनी रॉय और अर्जुन बिजलानी के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने करण वाही को भी अपने घर पर आमंत्रित किया और पोस्ट किया, “कितना प्यारा और सुंदर गणेशा”। उनके दोस्त और परिवार वाले गणपति के गानों पर डांस कर रहे हैं। वह अर्जुन बिजलानी के परिवार के साथ भगवान से प्रार्थना करती नजर आ रही हैं।गणेश चतुर्थी से पहले निया शर्मा ने अपना 33वां जन्मदिन भी अपने टेलीविजन परिवार के साथ मनाया और जमकर मस्ती की।

Nia Sharma

एक्टर्स के अलावा पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे भी अपने नवजात बच्चों के साथ गणपति लाए। ऋत्विक धनजानी, वत्सल सेठ और इशिता दत्ता, मोहित मलिक और कई अन्य सेलेब्स को इस अवसर के बारे में बात करते हुए देखा गया कि वे इसे कैसे मनाते हैं।

यह भी पढ़े;गणेश चतुर्थी मनाते हुए Priyanka Chopra ने बेटी मालती मैरी की तस्वीरें छोड़ीं

वर्कफ्रंट पर निया शर्मा

निया शर्मा ने फिलहाल कुछ समय के लिए स्क्रीन से दूरी बना ली है। वह खुद को समुद्र तट पर होने, यात्रा करने, बंजी जंपिंग करने आदि के बारे में पोस्ट करती हैं। उन्होंने नागिन 4, जमाई राजा और कई अन्य जैसे कई शो किए हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version