Home मनोरंजन गणेश चतुर्थी मनाते हुए Priyanka Chopra ने बेटी मालती मैरी की तस्वीरें...

गणेश चतुर्थी मनाते हुए Priyanka Chopra ने बेटी मालती मैरी की तस्वीरें छोड़ीं

Priyanka Chopra

भले ही भारतीय अभिनेत्री Priyanka Chopra जोनास ने समुद्र पार किया और अब ज्यादातर अपने पति, अमेरिकी गायक निक जोनास और बेटी मालती मैरी जोनास के साथ लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में रहती हैं, फिर भी वह दिल से देसी हैं। अभिनेत्री के घर के अंदर एक मंदिर है जिसमें विभिन्न देवी-देवताओं की मूर्तियां हैं, वह हर भारतीय त्योहार मनाती हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया पर दृश्य साझा करके उनके उत्सवों की झलक देती हैं। गणेश चतुर्थी के अवसर पर, प्रियंका ने अपनी बेटी की बेबी गणेश के नरम खिलौने के साथ खेलते हुए कई प्यारी तस्वीरें पोस्ट कीं।

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra ने गणेश चतुर्थी पर बेटी मालती मैरी की तस्वीरें पोस्ट कीं

देश और बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा 19 सितंबर को गणेश चतुर्थी का शुभ त्योहार मनाने के बाद, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी बेटी मालती मैरी की मनमोहक तस्वीरें साझा कीं। फोटो एलबम की शुरुआत मालती द्वारा भगवान गणेश का भरवां खिलौना पकड़े हुए होती है। सफ़ेद कपड़े पहने छोटी सी लड़की ने हमारा दिल पिघला दिया। एक अन्य तस्वीर में झपकी लेते हुए नन्हीं बच्ची को अपने खिलौने को गले लगाते हुए दिखाया गया है। आगे खिलौने की एक तस्वीर थी जिसके बाद एक बच्चे की तस्वीर थी जो एक छोटे से संगमरमर के मंदिर के अंदर बैठे भगवान गणेश की मूर्ति को देख रहा था। आखिरी तस्वीर में मां-बेटी की जोड़ी को एक साथ शानदार समय बिताते हुए दिखाया गया है। तस्वीरों को साझा करते हुए द स्काई इज़ पिंक की अभिनेत्री ने लिखा, “एक लड़की और उसके गणपति। हम जहां भी जाएं हमेशा हमारे साथ। #गणपतिबप्पामोरिया”

यह भी पढ़े;Welcome 3: Laara Dutta ने इस कारण से ‘प्रभावशाली लोगों’ से संदेश प्राप्त करने का खुलासा किया;

मालती मैरी के बारे में

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की पहली संतान, बेबी गर्ल मालती मैरी जोनास का जन्म जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए हुआ था। मीडिया से उसे सुरक्षित रखने के बाद, PeeCee ने आखिरकार प्रतिष्ठित समारोह के दौरान पहली बार मालती का चेहरा उजागर किया जब जोनास ब्रदर्स को हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार मिला।

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

एक अभिनेता और निर्माता के रूप में, प्रियंका को आखिरी बार भारतीय हिंदी भाषा की फिल्म द व्हाइट टाइगर में देखा गया था। उसके बाद, उन्होंने कई हॉलीवुड परियोजनाओं में काम किया है, जैसे कीनू रीव्स के साथ द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स, सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म लव अगेन, और रिचर्ड मैडेन अभिनीत अमेरिकी जासूसी एक्शन थ्रिलर टेलीविजन श्रृंखला सिटाडेल। अभिनेत्री की अगली एक्शन-कॉमेडी फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version