Home मनोरंजन Kiara Advani, Sidharth Malhotra ​​​​ने शादी के बाद एक साथ पहली फिल्म...

Kiara Advani, Sidharth Malhotra ​​​​ने शादी के बाद एक साथ पहली फिल्म साइन की?

Kiara & Sidharth Malhotra
Kiara & Sidharth Malhotra

Kiara & Sidharth Malhotra: आधिकारिक तौर पर ‘मिस्टर एंड मिसेज’ बनने के महीनों बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने कथित तौर पर एक साथ एक फिल्म साइन की है। ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट की माने तो, दोनों अभिनेताओं को एक फिल्म के लिए चुना गया है, जिसे करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा और शशांक खेतान द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

कथित तौर पर, फिल्म सिद्धार्थ और कियारा को उनके पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश करेगी और इसकी शूटिंग अगस्त के महीने में शुरू होने की संभावना है।

न्यूली वेड की पहली फिल्म!

हालांकि फिल्म के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन अगर रिपोर्ट सच होती है, तो यह सिदार्थ और कियारा की शादी के बाद पहली फिल्म होगी। दोनों ने इससे पहले अपनी हिट फिल्म शेरशाह में स्क्रीन शेयर की थी। अगस्त साल 2021 में रिलीज हुई इस फिल्म को सभी ने खूब पसंद किया था। कहा जाता है कि सिद्धार्थ और कियारा को शेरशाह के सेट पर ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था।

लवबर्ड्स ने इस साल 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधे। उनकी शादी एक अंतरंग समारोह था जिसमें केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। हालाँकि, इस जोड़े ने बाद में मुंबई में एक मेगा स्टार-स्टडेड रिसेप्शन की मेजबानी की।

बाद में, एक इंटरव्यू के दौरान कियारा ने अपनी शादी के बाद के जीवन के बारे में बात की और बताया कि कैसे इसने उन्हें अपनी मां की सराहना पहले से कहीं अधिक कर दी है। “पहली बार, मैं एक घर चला रही हूँ। मैं अपने माता-पिता के घर में रहती थी। मेरी मां ने यह सब किया और अभी हम उनके लिए बहुत सम्मान और मूल्य रखते हैं। लेकिन यह प्यारा और खूबसूरत चरण है। मैं बहुत, बहुत खुश हूँ, ”उसने कहा।

कियारा आडवाणी की ‘सत्य प्रेम की कथा’

इस बीच, कियारा आडवाणी भी जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में दिखाई देंगी। फिल्म की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है। दूसरी ओर, सिद्धार्थ के पास अपनी पाइपलाइन में धर्मा प्रोडक्शंस की योद्धा और रोहित शेट्टी की भारतीय पुलिस बल है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version