Home मनोरंजन Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan OTT Release: यहां देखें सलमान खान...

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan OTT Release: यहां देखें सलमान खान की फिल्म कब और कहा होगी स्ट्रीम

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan OTT Release
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan OTT Release

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan OTT Release: एक सफल नाटकीय रिलीज के बाद, सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर किसी का भाई किसी की जान अब ओटीटी रिलीज की ओर बढ़ रही है। फिल्म 23 जून से जी5 पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। पारिवारिक ड्रामा में दग्गुबती वेंकटेश, जगपति बाबू, दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक, विजेंदर सिंह, जस्सी गिल, राघव जुयाल, शहनाज गिल, विनाली भटनागर, सिद्धार्थ निगम और पलक तिवारी भी हैं। फरहाद सामजी निर्देशित इस फिल्म में तेलुगू स्टार राम चरण का कैमियो भी है।

सलमान खान का ट्विटर पोस्ट

सलमान ने ट्विटर पर लिखा, “देखें एक्शन, ड्रामा और रोमांस से भरपूर #किसी का भाई किसी की जान, वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर 23 जून को केवल @ ZEE5India #BhaijaanOnZEE5 पर।” अभिनेता दग्गुबती वेंकटेश ने कहा, “किसी का भाई किसी की जान एक मजेदार पारिवारिक ड्रामा है। इस फिल्म को इसमें शामिल सभी लोगों के बहुत प्यार से तैयार किया गया है। इसके डिजिटल रिलीज के साथ, हम वास्तव में वैश्विक स्तर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “सलमान के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था। यह घर वापसी जैसा था।”

जी 5 पर होगी स्ट्रीम

निर्देशक फरहाद सामजी ने कहा, “किसी का भाई किसी की जान मेरे दिल के बहुत करीब है। मेरा मानना ​​है कि फिल्में सही संदेश देती हैं। चूंकि यह फिल्म पारिवारिक बंधनों को उजागर करती है, इसलिए हमारा विचार न केवल दर्शकों का मनोरंजन करना था, बल्कि उनसे गहरे स्तर पर जुड़ना भी था। यह पहली बार है जब आप बॉलीवुड और साउथ के अभिनेताओं का एक समामेलन देखते हैं…बल्ले बल्ले और येंतम्मा येंतम्मा का मिश्रण…” उन्होंने आगे कहा, “एक निर्देशक के रूप में आपका काम आसान हो जाता है यदि आपके पास प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। हम सभी फिल्म की दूसरी पारी के लिए बहुत उत्साहित हैं और विश्व स्तर पर ZEE5 पर फिल्म की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं।”

फरहाद सामजी द्वारा अभिनीत, किसी का भाई किसी की जान एक ईमानदार व्यक्ति की कहानी है जो अपने परिवार और प्रियजनों की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 4 भाइयों के इर्द-गिर्द घूमती है। सबसे बड़े भाई होने के नाते सलमान खान ने कुंवारे जीवन जीने के लिए प्रतिबद्ध किया है ताकि वह राघव जुयाल, जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम द्वारा निभाए गए अपने तीन छोटे भाइयों की देखभाल कर सकें। इस बीच, उसके भाई, जो पहले से ही अपने जीवन साथी को ढूंढ चुके हैं, भाईजान के लिए एक आदर्श जोड़ी खोजने के लिए एक साथ आते हैं। कहानी एक अप्रत्याशित मोड़ लेती है जब पूजा हेगड़े उसके जीवन में प्रवेश करती है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version