जानें जब Ajay Devgn छोड़ना चाहते थे फिल्म इंडस्ट्री!

Ajay Devgn Wants to Leave Industry: अजय देवगन जो अपनी फिल्म ‘भोला’ के कारण सुर्खियों में हैं, जिसे उन्होंने निर्देशित भी किया था। आपको बतादें फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली लेकिन प्रशंसकों ने मुख्य भूमिका में उनके अभिनय को पसंद किया। भोला उन कई फिल्मों में से एक थी जिसमें देवगन ने अभिनय किया था, लेकिन बहुत से लोग नहीं जानते कि एक समय था जब वह फिल्म इंडस्ट्री छोड़ना चाहते थे।

कुछ ऐसा बोले अजय देवगन

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, अजय देवगन ने एक अवॉर्ड फंक्शन में इसका खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वह 90 के दशक में आधा दर्जन फिल्में कर रहे थे, वर्कहॉलिक हुआ करते थे और परिवार की छुट्टी के दो दिनों के भीतर अपने काम पर लौटने का मन करता था। लेकिन फिर अभिनेता एक ऐसे चरण में पहुंच गए जहां वह अपने काम का आनंद नहीं ले रहे थे। उन्हें फिल्मों से प्यार हो गया था।

यह भी पढ़े :- MG Comet EV: सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार वेरिएंट की घोषणा, जानिए विस्तार से

इस चरण के दौरान, प्रोड्यूसर्स ने एक नियम बनाया कि कोई भी अभिनेता एक ही समय में 12 से अधिक फिल्मों में अभिनय नहीं कर सकता है। इस नियम के चलते देवगन ने एक साथ कई फिल्मों में काम करना बंद कर दिया। इसके बाद उन्होंने साल में 2-3 फिल्मों में काम करना शुरू किया। उन्होंने कहा कि यह एकमात्र चरण था जब वह काम करना बंद करना चाहते थे।

अजय डेव्हन वर्कफ्रोंट

अजय देवगन रवींद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच और प्रबंधक सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है। उन्हें भारतीय फुटबॉल का वास्तुकार माना जाता है। ‘मैदान’ को देवगन की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म में से एक माना जाता है। फिल्म में बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष के साथ प्रियामणि और गजराज राव भी हैं।

यह भी पढ़े :- Car Discount Offer : i10 से i20 तक Hyundai की कारों पर भारी छूट मिल रही है

‘मैदान’ जी स्टूडियोज, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित है। सैविन क्वाड्रास और रितेश शाह ने पटकथा और संवाद लिखे हैं और एआर रहमान ने संगीत तैयार किया है। मैदान 23 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म के अलावा देवगन रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में भी काम करेंगे।

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -
- Advertisement -