Krushna Abhishek ने बताई ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने की असली वजह, किया खुलासा किसने किया उनका ब्रेनवॉश, जानिए यहां विस्तार से

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि Krushna Abhishek कॉमेडी स्टार हैं। वह सचमुच अपने बेहतरीन हास्य के साथ किसी को भी हंसा सकते हैं जो जाहिर तौर पर सभी ने देखा है। इस प्रतिभाशाली अभिनेता ने कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी नाइट्स बचाओ और द कपिल शर्मा शो जैसे कई कॉमेडी शो में काम किया है। कॉमेडी सर्कस में भाग लेने के बाद उन्हें कॉमेडियन के रूप में प्रसिद्धि मिली। उन्होंने लाइव स्टेज शो भी किए हैं और कई टीवी चैनलों में होस्टिंग भी की है। उन्होंने डांस रियलिटी शो में भी भाग लिया है।

Krushna abhishek

“सपना” की भूमिका से जीता लोगो का दिल

कृष्णा अभिषेक ने कॉमेडी शो में अपनी भूमिका “सपना” की मदद से कई दिल जीते हैं। वह अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। प्रशंसक उन्हें उनके व्यक्तित्व के लिए प्यार करते हैं और वह जिस तरह से सभी को हंसाने की कोशिश करते हैं और शो में उनकी अनुपस्थिति में उनके प्रशंसकों ने भी उन्हें याद किया।

हाल ही में अभिनेता “द कपिल शर्मा शो” से गायब थे, लेकिन उन्होंने अब शो में वापसी की और खुलासा किया कि उन्होंने शो क्यों छोड़ा बल्कि किसने उनका ब्रेनवॉश किया।

krushna abhishek

कृष्णा ने ‘सपना’ की भूमिका के साथ वापसी की और यह भी खुलासा किया कि किसने उनका ब्रेनवॉश किया था। कृष्णा शो में शामिल हो गए हैं और उन्होंने “सपना” की भूमिका के माध्यम से अपनी एंट्री की है। शो आ चुका है जिसमें कृष्णा ने सपना के रूप में कपिल शर्मा और सभी को मजाक में कहा कि वे उन्हें इतना याद करते हैं कि किसी ने उन्हें वापस बुलाने की जहमत नहीं उठाई। उनके इतना कहते ही सभी हंसने लगे।

कपिल ने उन्हें बताया कि उन्होंने उन्हें कई बार फोन किया लेकिन वह नहीं आए। कपिल के इस डायलॉग पर सपना (कृष्णा) ने सभी को बताया कि शो छोड़ने के लिए उनका ब्रेनवॉश किया गया था, “पैसे” से उनका ब्रेनवॉश किया गया था. यह सुनकर अर्चना पूरन सिंह और खुद कपिल समेत सभी की हंसी छूट गई। कोई भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाया. अब कृष्णा अभिषेक शो में वापस आ गए हैं और प्रशंसकों को अब उन्हें याद नहीं करना पड़ेगा। Sonytv ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कृष्णा के यह कहते हुए वीडियो भी पोस्ट किया है।

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -
- Advertisement -