Big Boss 13 की माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला की मॉम को लगाया गले!

Mahira Sharma Hugs Siddharth Mom: माहिरा शर्मा बिग बॉस सीजन 13 में भाग लेने के बाद एक घरेलू नाम बन गई। शो में, माहिरा न केवल पारस छाबड़ा के साथ बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी अच्छी दोस्त बन गई। भले ही शो में बार-बार कई बार बहस हुई, लेकिन उन्होंने एक अच्छा बॉन्ड शेयर किया। हाल ही में माहिरा ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मां से मुलाकात की और उसी का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है।

माहिरा ने हाल ही में दुनिया भर में महिलाओं के नेतृत्व वाली एक आध्यात्मिक संस्था ‘ब्रह्मा कुमारिस’ द्वारा आयोजित एक शिविर में भाग लिया। ब्लैक एथनिक वियर में वह खूबसूरत लग रही थीं। इस कार्यक्रम में रीता मां ने भी भाग लिया, जो ब्रह्मा कुमारियों की एक उत्साही अनुयायी भी हैं। जब माहिरा ने सिद्धार्थ शुक्ला की मां को देखा तो उन्होंने उनका अभिवादन किया और उन्हें गर्मजोशी से गले लगाया।

फैंस वीडियो देख हुए भावुक! (SEE VIDEO)

फिलहाल का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने सिद्धार्थ के प्रशंसकों को भावुक कर दिया है। प्रशंसकों में से एक ने लिखा, “उनके बीच प्यार के पल को बीबी 13 फैमिली वीक डेज का फ्लैशबैक मिला।” “लोग कह रहे हैं कि माहिरा प्रचार कर रही है और सब कुछ लेकिन मुझे खुशी है कि कल वह उसके लिए वहां थी क्योंकि यह उसकी मातृ दिवस के लिए एक सुना हुआ दिन था वी लव यू मां,” एक तीसरे की टिप्पणी पढ़े।

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर, 2021 की सुबह मुंबई में हुआ। उनका आकस्मिक निधन सभी के लिए सदमे जैसा था। शहनाज गिल और असीम रियाज सहित उनके कई बिग बॉस सह-प्रतियोगी भी उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

माहिरा और पारस का हुआ ब्रेकअप!

इस बीच हाल ही में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा ने अपने ब्रेकअप की पुष्टि की। “हाँ, हम एक हफ्ते से अधिक समय से छोटे-छोटे मुद्दों पर लड़ाई के बाद एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं। लेकिन ऐसी लड़ाई तो हमारी हमेशा होती रही है, तब भी जब हम बिग बॉस के घर में थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि इससे ब्रेकअप हो जाएगा,” पारस ने पिछले महीने ई-टाइम्स को बताया।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles