Malaika and Arjun Breakup: अरबाज की शादी के बाद अर्जुन कपूर से भी अलग हुई मलाइका अरोड़ा

Malaika and Arjun Breakup: सवाल का जवाब देते हुए मलाइका अरोड़ा ने सभी को चौंका दिया। मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से ब्रेक लेने की बात स्वीकार की।

Malaika and Arjun Breakup: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने कुछ दिन पहले ही अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड शूरी से शादी कर ली है। अरबाज की शादी के बाद ही उनकी तलाकशुदा पत्नी मलाइका अरोड़ा की जिंदगी में फिर से अकेलापन छा गया। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया है। लंबे समय तक अर्जुन कपूर को डेट करने के बाद खुद मलाइका ने अपने ब्रेकअप की न्यूज दी।

मलाइका ने फैंस को चौंकाया 

दरअसल, टीवी के रियलिटी शो कॉफी विद करण में एक्ट्रेस मलायका अरोड़ा ने शिरकत की थी। शो में करण ने मलाइका से शादी करने को लेकर सवाल पूछा था। इस सवाल का जवाब देते हुए मलाइका अरोड़ा ने सभी को चौंका दिया। मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से ब्रेक लेने की बात स्वीकार की।

मलायका और अर्जुन का ब्रेकअप

शो में वहीं जब मलाइका से पूछा गया, ‘2024 में क्या वह शादी करने वाली हैं?’ इस पर मलाइका ने जवाब दिया, ‘पक्का करुंगी, अगर कोई होगा तो।’ मलाइका के जवाब से साफ है कि अब वो और अर्जुन साथ नहीं हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है। बॉलीवुड में भी मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की चर्चा चल रही है।

सोशल मीडिया पर अलग-थलग दिखे दोनों 

ब्रेकअप पर मुहर तब लगी जब सोशल मीडिया पर दोनों के बीच में दूरियां दिखाई दीं। काफी लंबे समय से दोनों सोशल मीडिया पोस्ट से नदारद नजर आ रहे हैं। वेकेशन पर भी ये अकेले जाने लगे हैं और बीते कई दिनों से इवेंट्स में भी साथ नजर नहीं आए। यहां तक न्यू ईयर भी दोनो ने अलग सेलिब्रेट किया है।

अर्जुन कपूर ने भी दिया हिंट

मलाइका से पहले अर्जुन कपूर भी करण जौहर के शो कॉफी विद करण में यह बोल चुके हैं कि शादी का अभी डिसाइड नहीं है। शो में जब करण ने अर्जुन से सवाल किया, ‘शादी कब करेंगे?’ तो इसका जवाब देते हुए अर्जुन ने बताया, ‘शादी के बारे में मलाइका से अभी पूछा नहीं है।’ अर्जुन कपूर के इस जवाब में कई हिंट मिले। फिलहाल दोनों लंबे रिश्ते को ब्रेक दे रहे हैं। इसी के साथ मलाइका अरोड़ा एक बार फिर अकेली हो गई हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles